मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर: उमड़ा किसानों का हुजूम, किसानों को मिला वरूण गांधी का साथ

मुजफ्फरनगर: उमड़ा किसानों का हुजूम, किसानों को मिला वरूण गांधी का साथ
x

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में होने वाली महापंचायत को लेकर किसानों की भीड़ उमड़ पड़ी है। जिले के बॉर्डर को हाई अलर्ट पर रखा गया है। भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत समेत अनेक खापों के चौधरी पंचायत स्थल पर पहुंच चुके हैं। महिलाएं भी बढ़-चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही है।

महापंचायत के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसान कृषि कानूनों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने के लिए यहां इकट्ठा हुए हैं। वही बीजेपी सांसद वरूण गांधी ने किसानों का दर्द समझने की अपील की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मुजफ्फरनगर में आज प्रदर्शन के लिए लाखों किसान जुटे हैं। वो हमारा ही खून हैं। हमें उनके साथ फिर से सम्मानजनक तरीके से जुड़ने की जरूरत है। उनका दर्द समझें, उनका नजरिया देखें और जमीन तक पहुंचने के लिए उनके साथ काम करें।'

किसान महापंचायत में भारी संख्या में किसानों के आने के कारण प्रशासन ने केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान और भाजपा विधायक उमेश मलिक के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ए टू जेड कॉलोनी में निवास करते हैं उनके आवास के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है जबकि भाजपा विधायक उमेश मलिक उसी रूट पर निवास कर रहे हैं जहां संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत में नुमाइश मैदान में वाहनों की पार्किंग के बाद भीड़ पैदल होकर निकलेगी पुलिस ने भाजपा विधायक की गली को बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया है साथ ही वहां उनके आवास पर अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात कर दिया है भाजपा विधायक उमेश मलिक पर हमले के बाद उनके सुरक्षाकर्मियों की संख्या पहले ही बढ़ाकर पांच कर दी गई है।


Next Story