मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : नवविवाहिता की पति ने गला घोंटकर की हत्या, सात माह पहले हुआ था प्रेमविवाह!

Arun Mishra
6 Sep 2020 9:21 AM GMT
मुजफ्फरनगर : नवविवाहिता की पति ने गला घोंटकर की हत्या, सात माह पहले हुआ था प्रेमविवाह!
x
गांव पुरबालियान निवासी साबिर ने करीब सात माह पहले दिल्ली के लोनी बॉर्डर निवासी जोया के साथ प्रेमविवाह किया था।

मुजफ्फरनगर (अंकित कुमार) : यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान में उस समय हाहाकार मच गया जब एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ की जा रही है।

जनपद मुज़फ्फरनगर के थानां मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान में रविवार को दिन निकलते ही एक पति द्वारा अपनी पत्नी को गला दबाकर मारने का मामला सामने आया है प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी साबिर ने करीब सात माह पहले दिल्ली के लोनी बॉर्डर निवासी जोया के साथ प्रेमविवाह किया था।

साबिर लोनी में नाई की दुकान करता है जिसमे दोनों में प्रेम हो गया जिसके बाद मंसूरपुर निवासी साबिर ने लोनी निवासी जोया से 7 माह पहले शादी कर ली जिसमे मृतका के परिजन मुकीम का कहना है कि हमने अपनी लड़की की शादी 23 फरवरी 2020 को थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी साबिर से की थी जिसमें हमने बड़ी धूमधाम से अपनी लड़की की शादी की थी।

मृतका के परिजनों का कहना है कि मृतका जोया के पास चार लाख थे जिसको लेकर पति साबिर के साथ पत्नी जोया का झगड़ा हो गया था पति साबिर ने पत्नी जोया से चार लाख रुपए की मांग की थी जोया पत्नी ने पैसे देने को मना कर दिया था जिसको लेकर शनिवार रात्रि में पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। विवाद में साबिर ने पत्नी जोया की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह ग्रामीणों को घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंसूरपुर थानाध्यक्ष मनोज चाहाल ने बताया कि मृतका के परिजनों के आने के बाद दी गई तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। मृतका के पति से पूछताछ की जा रही है।


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story