मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में सुशील मूंछ के शार्पशूटर से पुलिस की मुठभेड़, दरोगा व सिपाही घायल एक इनामिया बदमाश की लगी गोली

Shiv Kumar Mishra
20 July 2020 12:08 PM GMT
मुजफ्फरनगर में सुशील मूंछ के शार्पशूटर से पुलिस की मुठभेड़, दरोगा व सिपाही घायल एक इनामिया बदमाश की लगी गोली
x

मुजफ्फरनगर जिले के बुढाना थाना क्षेत्र में आज दोपहर सुशील मूंछ गिरोह के शार्प शूटर रहे बदमाश तथा पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड हुई, जिसमें बदमाशों की गोलियां लगने एक एक दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। मुठभेड में बदमाश भी पुलिस की गोलियों का शिकार बनकर घायल हो गया। मुठभेड की सूचना पाकर सीओ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर बुढाना थाना क्षेत्र के गांव अटाली के जंगल में चेकिंग कर रही पुलिस ने जब एक बाईक पर सवार होकर आ रहे दो बदमाशों को रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में उप निरीक्षक राकेश शर्मा व एक पुलिसकर्मी कौशल तेवतिया घायल हो गया। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब हो गया।


घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश सुक्रमपाल उर्फ भगत निवासी चंदनहेड़ी जिला बागपत के रूप में हुई। मुठभेड की सूचना पाकर सीओ भी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल पुलिसकर्मियों व बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूट की एक मोटरसाइकिल, एक 32 बोर की पिस्टल व कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार घायल बदमाश सुक्रमपाल माफिया सरगना सुशील मूंछ का शार्प शूटर रहा है। एक वक्त सुक्रमपाल 2 लाख रुपये का ईनामी बदमाश रह चुका है। बताया जा रहा है कि सुक्रमपाल 2007 में मेडिकल थाना क्षेत्र में डिप्टी जेलर नरेंद्र द्विवेदी हत्याकांड के बाद से फरार हुआ। उसी साल बिजनौर में मारपीट, 2009 में खेकड़ा बागपत में बलवा और हत्या, 2010 में छपरौली बागपत में पुलिस मुठभेड़, 2011 में मंसूरपुर मुजफ्फरनगर में कातिलाना हमला, 2011 में सदर बाजार के जिला पंचायत सदस्य संजय गुर्जर हत्याकांड और 2014 में लालकुर्ती क्षेत्र में पीएल शर्मा रोड पर हुए एडवोकेट कृष्णपाल सिंह हत्याकांड में वह वांटेड रहा था। शासन ने उसकी गिरफ्तारी पर 2010 में एक लाख और 2013 में दो लाख रुपये का पुरस्कार घोषित किया था।

Next Story