Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > मृतक नूरा के परिवार से मिलने मुजफ्फरनगर पहुंचीं प्रियंका गांधी,

मृतक नूरा के परिवार से मिलने मुजफ्फरनगर पहुंचीं प्रियंका गांधी,

 Sujeet Kumar Gupta |  4 Jan 2020 6:11 AM GMT  |  नई दिल्ली

मृतक नूरा के परिवार से मिलने मुजफ्फरनगर पहुंचीं प्रियंका गांधी,

मुजफ्फरनगर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार सुबह अचानक मुजफ्फरनगर पहुंचीं हैं जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर में प्रियंका गांधी ने सबसे पहले मौलाना असद रजा से मुलाकात की. इसके बाद वह नूरा के घर पहुंची हैं।

बता दें 20 दिसंबर को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदर्शन हुआ था और इस दौरान हुई हिस्सा में नूरा की मौत हो गई थी इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस नेता इमरान मसूद और पंकज मालिक भी चल रहे हैं. वैसे कहा जा रहा है कि मुज़फ्फरनगर के बाद प्रियंका मेरठ भी आ सकती हैं. हालांकि मेरठ के एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि प्रियंका के मेरठ दौरे को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है. उन्हें इसकी कोई औपचारिक सूचना नहीं दी गई है।

बता दें कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी और राहुल गांधी मेरठ की सीमा से वापस लौट गए थे. उस वक़्त प्रशासन ने धारा 144 के निर्देशों को लेकर दोनों नेताओं को अवगत कराया था. दरअसल प्रियंका बीते दिनों हिंसा के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने वाली थीं. उस दौरान प्रियंका ने मृतक के परिजनों से फोन पर बात की थी. उस वक़्त प्रियंका गांधी ने मृतक के परिजनों से कहा था कि वो दोबारा आएंगीं।

इसी बयान को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि आज प्रियंका मेरठ भी आ सकती हैं. 20 दिसंबर को मेरठ में हिंसा हुई थी. सारे परिजनों को उस दौरान एक जगह बुलाया गया था हालांकि आज अभी तक परिजन एक जगह बुलाए नहीं गए हैं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it