Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > खाकी विद राखी में मुजफ्फरनगर एसएसपी ने दे दिया बहनों का बड़ा रिटर्न गिफ्ट, तोहफे में सौंपी थाने की कमान

खाकी विद राखी में मुजफ्फरनगर एसएसपी ने दे दिया बहनों का बड़ा रिटर्न गिफ्ट, तोहफे में सौंपी थाने की कमान

 Special Coverage News |  26 Aug 2018 12:43 PM GMT  |  मुजफ्फरनगर

खाकी विद राखी में मुजफ्फरनगर एसएसपी ने दे दिया बहनों का बड़ा रिटर्न गिफ्ट, तोहफे में सौंपी थाने की कमान
x

मुजफ्फरनगर में एसएसपी अनंतदेव ने राखी के दिन एक बहनों का बड़ा तोहफा दिया. एसएसपी ने बहिनों को एक दिन के लिए थानाध्यक्ष की कुर्सी सौंपी. राखी विद खाकी के नाम से प्रदेश के पुलिस महानिदेशक द्वारा एक मुहीम चलाई गई जिसमें पूरे प्रदेश के डीजीपी , एडीजी , आईजी डीआईजी ,एसएसपी , एसपी , क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्ष समेत सभी पुलिस कर्मियों से बहिनों से राखी बंधवा कर उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का वादा करने की बात कही.


एसएसपी अनंत देव तिवारी ने राखी बांधने आई लड़की को तोहफा दिया. सना थानवी को राखी बंधवाने के बाद एक दिन के लिए नई मंडी थाना प्रभारी बना दिया. यकायक मिले इस सम्मान से सना की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. एसएसपी ने खुद सना को कोतवाल की कुर्सी पर बैठाया. SSP द्वारा अचंभित करने वाले उपहार को देखकर जनता ने खुशी जाहिर की व प्रशंसा की.


बता दें एसएसपी मुजफ्फरनगर हमेशा कुछ न कुछ नया करके जनता में पुलिस के एक अच्छी छवि प्रस्तुत करने का प्रयास करते है. जिससे जनता और पुलिस में एक समन्वय स्थापित हो सके और अपराध पर लगाम लगाई जा सके.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it