मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ में शहजाद उर्फ काला गोली लगने से घायल, 2 अन्य बदमाश कांबिंग के बाद गिरफ्तार

Arun Mishra
29 Nov 2023 6:13 AM GMT
मुजफ्फरनगर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ में शहजाद उर्फ काला गोली लगने से घायल, 2 अन्य बदमाश कांबिंग के बाद गिरफ्तार
x
गिरफ्तार अभियुक्तगण शातिर किस्म के पशु चोर/वाहन चोर/ बैटरी चोर/लुटेरे प्रवृत्ति के अपराधी हैं।

यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वही दो अन्य बदमाश शादाब व इरफान को कांबिंग के बाद गिरफ्तार किया है.

दरअसल, मंसूरपुर पुलिस तथा एसओजी टीम की शाहपुर मंसूरपुर रोड मुबारिकपुर वाले रास्ते पर बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में 01 शातिर चोर अभियुक्त घायल सहित कुल 3 अभियुक्तगण को गिरफ्तार करते हुए ई-रिक्शा बैटरी चोरी की घटना का सफल अनावरण किया गया।

अभियुक्तगण के कब्जे से थानाक्षेत्र मंसूरपुर से चोरी की गईं 04 बैटरी सहित कुल 18 ई-रिक्शा बैटरी, घटना में प्रयुक्त 01 बुलेरो पिकअप, 01 सेन्ट्रो कार, 01 ईको कार मय फर्जी नम्बर प्लेट तथा अवैध शस्त्र बरामद किये गये। घायल अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्तगण की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना मंसूरपुर पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

घायल/गिरफ्तार अभियुक्तगण शातिर किस्म के पशु चोर/वाहन चोर/ बैटरी चोर/लुटेरे प्रवृत्ति के अपराधी हैं। अभियुक्तगण द्वारा दिनांक 18.11.2023 की रात्रि को थाना क्षेत्र मंसूरपुर के ग्राम नावला से ई-रिक्सा की बैटरी चोरी की घटना कारित की गयी थी । स्थानीय पुलिस द्वारा बरामद अन्य चोरी की बैटरीयां अभियुक्तगण द्वारा कहां- कहां से चोरी की गईं है, इसकी जानकारी की जा रही है।

Next Story