मुज्जफरनगर

मेरठ हादसे में मुजफ्फरनगर के दो युवकों सहित तीन की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
2 Jan 2021 3:50 PM GMT
मेरठ हादसे में मुजफ्फरनगर के दो युवकों सहित तीन की दर्दनाक मौत
x

मुजफ्फरनगर। शादी समारोह से लौटते समय मेरठ के बक्सर में हुई दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। मरने वालों में मुजफ्फरनगर के दो युवक आदिल और सिकंदर शामिल हैं। दोनों युवकों की मौत के बाद परिवार के सदस्यों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। पीड़ित परिजन शनिवार तड़के दोनों युवकों के शव मोहल्ला लाल मोहम्मद में घर पर लेकर पहुंचे तो परिवार में कोहराम मच गया। बाद में गमगीन माहौल में दोनों युवकों के शवों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। कस्बे के लोगों ने दोनों युवकों के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी।

खतौली में कस्बे के मोहल्ला लाल मोहम्मद निवासी आदिल (22) और सिकंदर (19) शुक्रवार रात एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए करीब 9.30 बजे कार से मेरठ गए थे। वहां इंचौली निवासी सलमान और दो अन्य साथियों के साथ वे शादी समारोह में शामिल होकर देर रात करीब 11.30 बजे मेरठ से घर के लिए रवाना हुए थे। रात करीब 12 बजे जैसे ही वे मेरठ में बक्सर के निकट पहुंचे, सड़क पर बने स्पीडब्रेकर पर उनकी तेज रफ्तार कार उछलकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल भेजा। वहां खतौली निवासी आदिल, सिकंदर और मेरठ के इंचौली निवासी सलमान को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अन्य दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है।

उधर, हादसे की सूचना मिलते ही तीनों युवकों के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर रात में ही खतौली से भी दोनों युवकों के परिजन मेरठ के लिए रवाना हो गए। शनिवार तड़के करीब 3.30 बजे पीड़ित परिजन बिना किसी कार्रवाई के ही दोनों युवकों के शव लेकर कस्बे में पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह से ही उनके घरों पर लोगों का तांता लग गया। कस्बे के लोगों ने दोनों युवकों के परिजनों को सांत्वना दी। इसके बाद दोनों युवकों के शवों को गमगीन माहौल में सुपुर्दे-खाक कर दिया गया।

मोहल्ला लाल मोहम्मद निवासी सिकंदर के पिता वसीम पुराने वाहनों की खरीद-फरोख्त करते हैं। इकलौता बेटा सिकंदर अपने पिता की दुकान पर बैठकर उनका हाथ बंटाता था। पीड़ित परिजनों के अनुसार 17 जनवरी को वह अपने मामा शाहआले के पास दुबई जाने वाला था, जिसकी टिकट व वीजा फाइनल हो चुका था। इससे पहले ही सड़क हादसे ने सिकंदर की जिंदगी छीन ली। उधर, आदिल कस्बे की शराफत कॉलोनी में मेडिकल स्टोर चलाता था, जिसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Next Story