मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने भाई-बहन को कुचला, गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम!

Arun Mishra
30 Nov 2023 5:31 PM GMT
मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने भाई-बहन को कुचला, गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम!
x

मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक रोड हादसा सामने आया है. जिले के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर घासीपुरा के पास बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक और उसकी बहन को कुचल दिया। यह दोनों डॉक्टर के यहां से वापस अपने गांव आ रहे थे। दोनों भाई बहिन गांव के कट पर खड़े थे तभी मुजफ्फरनगर की ओर से बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

जाकारी के मुताबिक, मृतक जीवन की उम्र 24 वर्ष व दीपा उम्र 28 वर्ष बताई जा रही है. दीपा की 1 वर्ष पहले शादी हुई थी जिसकी 10 दिन की बेटी है. इस दर्दनाक हादसे के बाद ग्रामीणों ने जबरदस्त जाम लगा दिया. इस हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और विरोध में राष्ट्रीय राजमार्ग को दो घंटे तक बाधित रखा. मौके पर पहुंचे मंसूरपुर पुलिस को खतौली सीओ रविशंकर मिश्रा, एसडीएम खतौली अपूर्व यादव ने आश्वासन देकर जाम को खुलवाया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी रविशंकर ने बताया कि सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Next Story