मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर की बडी हस्ती को लेकर वीडियो वायरल होने से हडकंप

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2020 3:22 PM GMT
मुजफ्फरनगर की बडी हस्ती को लेकर वीडियो वायरल होने से हडकंप
x
जिले की एक बड़ी राजनीतिक हस्ती पर कथित रूप से फर्जी वीडियो वायरल कर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। आज इस मामले में कथित तौर पर आरोप लगाने वाली महिला ने सामने आकर इस वीडियो को फर्जी करार दिया है

मुजफ्फरनगर। जनपद की एक बड़ी राजनीतिक हस्ती पर कथित रूप से फर्जी वीडियो वायरल कर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। आज इस मामले में कथित तौर पर आरोप लगाने वाली महिला ने सामने आकर इस वीडियो को फर्जी करार दिया है, साथ ही इस मामले में फर्जी वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराने की बात कही है।

शहर के समाजसेवी राजेश गोयल की बेटी दीपशिखा गोयल का अपने ससुरालियों के साथ पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की गई है, जिसमें सदर ब्लाक के पूर्व प्रमुख अमित राठी पर आरोप लगाए गए हैं कि वह इस मामले में समझौता नहीं होने दे रहे हैं।

आरोप लगाने वाली महिला का नाम दीपशिखा बताया जा रहा है। आज दीपशिखा गोयल ने अपने पिता राजेश गोयल तथा माता के साथ मीडिया के सम्मुख उपस्थित होकर कहा कि उनके नाम पर फर्जी वीडियो वायरल किया जा रहा है। पूर्व ब्लाक प्रमुख अमित राठी उनके भाई की तरह हैं, और लगातार ससुरालियों के साथ चल रहे उनके विवाद में उनकी ससुराल पक्ष के लोगों से उनके लिए गुजारिश भी कर चुके हैं।

दीपशिखा गोयल ने कहा कि पूर्व ब्लाक प्रमुख अमित राठी पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तरह फर्जी है। अमित राठी ने उनके वैवाहिक जीवन को बचाने के लिए उनके मुंह बोले भाई के तौर पर भरसक प्रयास किए, जिसके चलते उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो वीडियो वायरल किया जा रहा है वह पूरी तरह फर्जी है और उन्हें लेकर लगातार फर्जी वीडियो वायरल किए जा रहे हैं।

वह इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराएंगी। उधर इस संबंध में पूर्व ब्लाक प्रमुख अमित राठी के परिजनों द्वारा बताया गया कि वह फिर से ब्लाक प्रमुख पद के लिए दावेदार हैं, और राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के चलते उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story