Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > बीजेपी विधायक बोले, मुझे मंत्री बना दो लोंगों के पिछवाड़े पर बम लगाकर फोड़ दूंगा, देखिये वीडियो

बीजेपी विधायक बोले, मुझे मंत्री बना दो लोंगों के पिछवाड़े पर बम लगाकर फोड़ दूंगा, देखिये वीडियो

 Special Coverage News |  4 Jan 2019 3:44 AM GMT  |  मुजफ्फरनगर

बीजेपी विधायक बोले, मुझे मंत्री बना दो लोंगों के पिछवाड़े पर बम लगाकर फोड़ दूंगा, देखिये वीडियो

भारतीय जनता पार्टी के खतौली विधनासभा क्षेत्र के विधायक विक्रम सैनी ने अब देश में डरने वालों को एक बड़ी धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि इस देश में रहकर डरने वालों के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि ऐसे लोग देश द्रोही है. मुझे मंत्री बना दिया जाय तो देश द्रोही और बम फोड़ने वालों के पिछवाड़े पर बम लगाकर उडा दूंगा.


बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि भारत देश में रहकर डरने की कोई जरूरत नहीं है, इसके वाबजूद भी अगर किसी को डर लगता है तो वो आदमी देश छोड़कर चला जाय. वैसे भी देश में रहकर यह बात कहना एक देश द्रोह है. इसके कहने वालों के खिलाफ सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए. देश में रहकर जो लोग देशद्रोह का कार्य करते है उनको देश से बाहर किया जाना चाहिए.


विधायक विक्रम सैनी यहीं नहीं रुके और बोले जो लोग देश द्रोह का कार्य करते है, और मुझे अगर मंत्री बना दिया जाय तो में ऐसे लोंगों के पिछवाड़े पर बम लगाकर फोड़ दूंगा. उनको बम लगाकर उड़ा दूंगा ताकि कोई और व्यक्ति इस तरह की हरकत न करे. उनके इस तरह बयान देने से हडकम्प मच गया. आनन फानन में मीडिया ने उनसे इस बात को लेकर फिर से सवाल किया तो उन्होंने फिर वही बात दोहराई है.


बता दें कि जब जब देश में किसी तरह की भीड़ द्वारा हिंसा कारित की गई तब तब कोई न कोई व्यक्ति आगे आकर उसके खिलाफ कुछ शब्द बोलता है. तो वह कहता है कि अब मुझे लगता है कि देश में रहना असुरक्षित लगता है. इस पर अभी बुलंदशहर घटना पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा था भारत में अब डर लगता है. उससे पहले भी आमिर खान ने भी यही कहा था.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top