Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा के सीओ निशांक शर्मा से CBI ने की पूछताछ, एसएसपी ने सर्किल से हटाकर ऑफिस किया अटैच

नोएडा के सीओ निशांक शर्मा से CBI ने की पूछताछ, एसएसपी ने सर्किल से हटाकर ऑफिस किया अटैच

एसएसपी वैभव कृष्ण ने तत्काल प्रभाव से उन्हें मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया है.

 Special Coverage News |  3 Feb 2019 1:09 PM GMT  |  दिल्ली

नोएडा के सीओ निशांक शर्मा से CBI ने की पूछताछ, एसएसपी ने सर्किल से हटाकर ऑफिस किया अटैचNishank Sharma (File Photo)

नोएडा : सीबीआई ने नोएडा में कार्यरत एक क्षेत्राधिकारी को पूछताछ के लिए कल दिल्ली बुलाया था. जिसके बाद आज उन्हें सीबीआई ने शाम को छोड़ दिया है. एसएसपी वैभव कृष्ण ने तत्काल प्रभाव से उन्हें मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया है.

हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक 126 करोड़ के घोटाले वाले मामले में एक नया मोड़ आया है. सिमें एक सीओ, 2 सीबीआई के इंस्पेक्टर अभी सीबीआई के रडार पर है. सीओ से हुई पूछताछ के बाद उन्हें अभी छोड़ दिया गया है. सीबीआई का इंस्पेक्टर और आरोपी या ये कहे 10 लाख रुपए की रिश्वत देने वाला तहसीलदार भी अरेस्ट किया गया है. सीओ निशाक शर्मा अब सीबीआई की रडार पर है.

नोएडा एसएसपी ने बताया कि क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा प्रथम निशांक शर्मा को सीबीआई कार्यालय नई दिल्ली मे पूछताछ हेतू बुलाया गया था. पूछताछ के उपरान्त सांयकाल सीबीआई द्वारा इनको छोड दिया गया था. इस सम्बन्ध मे सीबीआई से और अधिक जानकारी प्राप्त नही हुई है. प्रशासनिक दृष्टिकोण से निशांक शर्मा को क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा प्रथम से हटाकर मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने पियूष सिंह पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अपने सर्किल के कार्यो के साथ साथ अतिरिक्त क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा प्रथम के कार्यो को भी देखेंगे. निशांक शर्मा पुलिस उपाधीक्षक क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा प्रथम से सम्बद्ध मुख्यालय कर दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top