Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > ग्रेटर नोएडा में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

दो दिन बाद लड़की की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इस घटना का खुलासा हुआ.

 Arun Mishra |  9 Oct 2020 4:50 AM GMT  |  नोएडा

ग्रेटर नोएडा में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
x

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ दुष्कर्म (Rape) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. गुरुवार को ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में गैंगरेप की घटना सामने आई. जिले के दादरी क्षेत्र में 12 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने दो दिन पहले कथित रूप से गैंगरेप किया. पीड़ितों का आरोप है कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत देने के बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

साथ ही पीड़ितों का कहना है कि आरोपियों के द्वारा एक नेता के माध्यम से उन पर फैसले का दबाव बनाया जा रहा है. जिसके चलते आज पीड़ित परिवार के साथ कुछ लोग एकत्र होकर दादरी कोतवाली पहुंच गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की.

जानकारी के अनुसार लड़की घर में अकेले थी तभी तीन लोगों ने उसे अगवा किया और तीन ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया. लड़की की हालत खराब होने के बाद वे तीनों अपराधी इसे अकेला छोड़कर चले गए. लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची और पूरी जानकारी परिवार वालों को दी. पीड़िता के परिवारवालों ने पहले इस मामले को गांव की पंचायत में उठाया लेकिन पंचायत ने इस पर परिवार को शांत रहने को कहा और मामले को रफा दफा करने के लिए कहा. दो दिन बाद लड़की की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इस घटना का खुलासा हुआ.



ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली कस्बे की रहने वाली सातवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा का कहना है कि उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ितों का कहना है कि उन्होंने जब इसकी शिकायत दादरी कोतवाली पुलिस से की तो पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. जिसका फायदा उठाकर आरोपियों की द्वारा एक नेता के माध्यम से उन पर जबरन फैसले का दबाव बनाया जा रहा है.

जिसके चलते आज पीड़ित परिवार के साथ लोग एकत्र होकर दादरी कोतवाली पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. डीसीपी महिला अपराघ वृन्दा शुक्ला ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it