नोएडा

दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर को थाना बीटा-2 पुलिस ने पकड़ा, कब्जे में 144 पेटी अवैध शराब टैंकर

Shiv Kumar Mishra
19 March 2020 4:29 PM GMT
दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर को थाना बीटा-2 पुलिस ने पकड़ा, कब्जे में 144 पेटी अवैध शराब टैंकर
x
अपराध पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब थाना बीटा-2 पुलिस ने दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर को पकड़ा। जो हरियाणा से बनी शराब को अन्य प्रदेशों में अवैध रुप से ले जा बेचते थे।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ हो कारवाई में थाना बीटा-2 को बडी सफलता हाथ लगी है।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब थाना बीटा-2 पुलिस ने दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर को पकड़ा। जो हरियाणा से बनी शराब को अन्य प्रदेशों में अवैध रुप से ले जा बेचते थे।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ हो कारवाई में थाना बीटा-2 को बडी सफलता हाथ लगी है।

इसी क्रम में थाना प्रभारी बीटा-2 के नेतृत्व में थाना पुलिस ने दिनांक 18.3.2020 को सहारा गोलचक्कर के पास से दो शराब तस्करो को एक टैंकर के साथ पकड़ा।जिसमे अन्दर हरियाणा मार्का की अवैध शराब छिपी हुयी थी।अभियुक्तों की पहचान सुमित पुत्र ओमप्रकाश निवासी ग्राम रोणा थाना खरखोदा जनपद सोनीपत हरियाणा और गौरव पुत्र रामनारायण निवासी मटीन्टू चैक खरखोदा सोनीपत हरियाणा के रुप मे हुयी।अभियुक्तों के कब्जे से

एक काले तेल के टैंकर और 144 पेटी अवैध शराब बरामद हुयी। अभियुक्तगण बेहद शातिर किस्म के शराब तस्कर है जो प्रान्त हरियाणा निर्मित अवैध शराब को दिल्ली, उ0प्र0 एंव बिहार प्रान्तो में ले जाकर बेच कर अवैध रूप से अनुचित भारी धनराशी अर्जित करते है। अभियुक्तगण इस अवैध शराब तस्करी के धंधे में काले तेल के टैंकर वाहन को प्रयोग में लेते है।

Next Story