नोएडा

BIG BREAKING NEWS: नोएडा में 60 पुलिसकर्मियों का तबादला, 24 चौकी इंचार्ज भी बदले, देखिए पूरी सूची

Shiv Kumar Mishra
14 Dec 2022 5:03 AM GMT
Special Coverage News |Police Commissioner Laxmi Singh
x

Special Coverage News |Police Commissioner Laxmi Singh

गौतमबुद्धनगर कमिश्नर ने जिले मे कई चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिस कर्मी बदले।

Noida News : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने जिले में कानून व्यवस्था को और अधिक चुस्त दुरस्त किए जाने के मकसद से 60 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर किये हैं। इनमें 43 सब-इंसपेक्टरों का तबादला किया गया है, बाकी मुख्य आरक्षी और आरक्षी है। पुलिस कमिश्नरेट से जारी आदेश में निर्देशित किया गया है कि तत्काल सभी पुलिसकर्मी अपनी नई तैनाती पर जाएं और जिले की कानून-व्यवस्था को बेहतर बनाने का कार्य करें।

झुंडपुरा, फिल्म सिटी और अम्रपाली सफायर के भी चौकी इंचार्ज को बदला

पुलिस कमिश्नरेट से मिली जानकारी के मुताबिक संजय पूनिया को झुंडपुरा का चौकी इंचार्ज नियुक्त किया है। जितेंद्र त्रिपाठी को नोएडा सेक्टर-51 को चौकी इंचार्ज बनाया है, अभी तक वह फिल्म सिटी के चौकी प्रभारी थे। राकेश कुमार को सेक्टर-44 का चौकी इंचार्ज बनाया है। सोनू बाबू को अम्रपाली सफायर का चौकी इंचार्ज नियुक्त किया है, अभी तक वह नोएडा के सेक्टर-127 के चौकी इंचार्ज थे।

सेक्टर-18 , अट्टा, जलवायु विहार के चौकी प्रभारी बदले

उप-निरीक्षक मनोज मलिक को नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली से हटाकर सेक्टर-18 का चौकी इंचार्ज बना दिया है। कृष्णवीर को सेक्टर-58 से हटाकर अट्टा का चौकी प्रभारी बनाया है। उप-निरीक्षक मुकुल यादव को सेक्टर-20 थाने के जलवायु विहार का चौकी इंचार्ज बना दिया है।

मोरना और जीआईपी मॉल के चौकी प्रभारी का तबादला

उप-निरीक्षक अवनीश कुमार को सेक्टर-6 का चौकी प्रभारी नियुक्त किया है। धर्मेंद्र सिंह को जीआईपी मॉल का चौकी इंचार्ज बनाया है। रवि कुमार को मोरना का चौकी इंचार्ज नियुक्त किया है। प्रदीप कुमार को अरावली सेक्टर-24 का चौकी प्रभारी बनाया है। हरि सिंह को चौकी प्रभारी सेक्टर-60 की जिम्मेदारी सौंपी है। जितेंद्र बालियान को चौकी प्रभारी एनआईबी भेज दिया है।

फेस वन, सर्फाबाद, सोरखा और बरौला में इनको सौंपी जिम्मेदारी

सुनील कुमार को गोल चक्कर फेस-वन का चौकी प्रभारी बना कर भेजा है। ओमप्रकाश सिंह को सोरखा को चौकी प्रभारी बना दिया है। इसके अलावा मनोज कुमार को बरौला के चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। उदयवीर को सर्फाबाद का चौकी इंचार्ज नियुक्त किया है। वहीं, अरुण कुमार को पृथला का चौकी इंचार्ज बनाया है। अमित कुमार को निठारी का चौकी इंचार्ज नियुक्त किया है। प्रदीप कुमार को सेक्टर-126 का चौकी इंचार्ज बनाकर भेजा है। संदीप कुमार को सेक्टर-168 का चौकी इंचार्ज बना दिया है। अशोक को सलारपुर का चौकी इंचार्ज नियुक्त किया है।


Next Story