नोएडा

बसपा एमएलसी पर जान से मारने के उद्देश्य से डम्पर से मारी गाडी में टक्कर, पुलिस ने डम्पर कब्जे में लिया

Special Coverage News
5 April 2019 3:48 AM GMT
बसपा एमएलसी पर जान से मारने के उद्देश्य से डम्पर से मारी गाडी में टक्कर, पुलिस ने डम्पर कब्जे में लिया
x

नोएडा - जेवर से चुनाव प्रचार कर लोट रहे बसपा के विधयाक एव पार्टी के स्टार प्रचार के ऊपर जान लेवा हमला हुवा है विधयाक सुरेश कश्यप का आरोप ह की उन की कार डंपर से कुचलवाने की कोशिश की जिसमे विधयाक वे उन के साथी बाल बाल बचे है.ग्रेटर नोएडा के थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपी ड्राइवर दफर छोड़कर फरार हो गया.


पुलिस को अपने ऊपर हुवे हमले की जानकारी देते हुए बसपा के विधायक और यूपी विधान परिषद में बसपा से उप नेता प्रतिपक्ष् सुरेश कश्यप ने बताया ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके के गोर सिटी के पास एक तेज रफ्तार डम्फर ने मेरी कार को पीछे से तेज टक्कर मार दी और कार को काफी दूर तक घसीटा. गनिमत यह रही कि एमएलसी ओर इन के साथियों को मामूली चोट आई. डम्पर छोड़कर चालक फरार हो गया अन्य वाहन चालको ने विधायक ओर उन के सभी साथियों को कार से बाहर निकाला. मौके पर पहुँची पुलिस ने डम्फर को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी चालक की तलास की जा रही है.


इस घटना के बाद विधायक ओर उन के साथियों में काफी डरे हुए है. उन्होंने कहा है कि डम्फर चालक ओर उसके मालिक में किसी के कहने पर मुझे मारने की ये साजिस रची है. फिलहाल नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी चालक ओर मालिक की तलाश कर रही है .


बसपा के एमएलसी के साथ हुई इस घटना को पुलिस गंभीरता से ले रही है क्योंकि चुनावी मौसम में हुई ये सामान्य नही लगती है और चुनावो में राजनीतिक रंजिश होने की संभावना बनी रहती है लिहाजा पुलिस भी कोई रिस्क नही लेना चाहती है, और जल्द खुलासे की बात कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story