नोएडा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी से महिला ने अपने चार साल के बच्चे के साथ 17वें मंजिल से लगाई छलांग

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2020 7:30 AM GMT
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी से महिला ने अपने चार साल के बच्चे के साथ 17वें  मंजिल से लगाई छलांग
x
बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि मां बेटे दोनों की मौत हो गई है।मामले की जांच की जा रही है।विवाद का कारण अभी पूर्ण रुप से स्पष्ट नहीं हो सका है।

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब यहा रहने वाली महिला ने अपने चार साल के बच्चे के साथ 17वें मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। अचानक हुई इस घटना से सोसाइटी में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुची पुलिस खुदकुशी करने के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। लेकिन अभी यह साफ नहीं हो सका है कि महिला ने किस वजह से खुदकुशी की।

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी के टॉवर बी-2 में रहने वाली एक महिला ने अपने एक बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से छलांग लगा दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।इस घटना का पता चलने के बाद सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई।मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।दिल दहला देने वाली घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।इस मामले की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है।बताया जा रहा है कि महिला का पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।इस बीच पति घर छोड़कर चला गया तो महिला ने बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मां बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सोसाइटी में रहने वाले लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिसमें पता चला है कि पूर्व में भी महिला व उसके पति के बीच विवाद होता रहता था।एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सुपरटेक इको विलेज 1 सोसाइटी के बी टावर में प्रियंका त्यागी अपने परिवार के साथ रहती थीं।शनिवार सुबह किसी बात को लेकर उनका अपने पति से विवाद हो गया।विवाद के बाद पति फ्लैट से चले गए।पति के जाने से मानसिक तनाव महसूस कर रही।इसी कारण प्रियंका ने बेटे दिव्यांशु त्यागी के साथ 17वीं मंजिल से छलांग लगा दी।घटना में मां बेटे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सोसाइटी में तैनात सुरक्षा गार्ड ने दोनों को छलांग लगाते हुए देखा और मामले की सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति की तलाश की।लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है।महिला का पति सोसाइटी में भी नहीं है।पुलिस उसका फोन नंबर हासिल कर संपर्क करने का प्रयास कर रही है। बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि मां बेटे दोनों की मौत हो गई है।मामले की जांच की जा रही है।विवाद का कारण अभी पूर्ण रुप से स्पष्ट नहीं हो सका है।

Next Story