नोएडा

नोएडा में पीटते पीटते छत से गिरा नीचे युवक, देखिये पूरा वीडियो

Shiv Kumar Mishra
12 Nov 2020 5:18 PM GMT
नोएडा में पीटते पीटते छत से गिरा नीचे युवक, देखिये पूरा वीडियो
x

नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना दादरी क्षेत्र से एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. पूरा मामला डावरा गांव का बताया जा रहा है. आरोप है कि गांव के कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटा. फिर ईंट, डंडा और लात घूंसों से उसकी जमकर मारा. इसके बाद इस युवक को छत से नीचे फेंक दिया गया. घटना की जानकारी मिलती ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल युवक को दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित द्वारा कोई शिकायत नहीं दी गई. अगर कोई शिकायत आती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इस वारदात का पूरा वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग युवक को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. लोगों ने मिलकर ईंट, लात- घूंसों से जमकर युवक को पीटा और उसे छत से नीचे फैंक दिया. इस वारदात में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वही मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें ये विवाद पास में पड़े खाली प्लाट को लेकर हुआ था और ये दोनों पड़ोसी है. वहीं जब इस बारे में हमने पुलिस से फोन पर बात की तो बताया कि पीड़ित की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है. अगर कोई शिकायत पत्र आता है तो उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र दादरी के ग्राम डाबरा में मनीष पुत्र अतराज गुर्जर का पुत्र कवर सिंह व कंवर सिंह पुत्र नत्थू सिंह के साथ दीवार बनाने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था. झगड़े के दौरान मोंटी पुत्र मनीष उम्र करीब 20 वर्ष छत से नीचे गिर गए था जिनको कोई चोट नहीं आई. मनीष को सामान्य चोट लगी है जो उपचार के लिए अस्पताल गए है. दोनो पक्ष एक ही परिवार के हैं. जांच पर मामले में जरूरी कार्रवाई की जाएगी.




Next Story