नोएडा

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह को कोरोना योद्धा उपाधि प्रणाम पत्र देकर किया सम्मानित

Shiv Kumar Mishra
13 Jun 2020 12:04 PM GMT
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह को कोरोना योद्धा उपाधि प्रणाम पत्र देकर किया सम्मानित
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। कोराना वायरस संक्रमण की रोकथाम में लगे स्वास्थ कर्मचारी,पुलिस कर्मचारी, मीडियाकर्मी तथा अन्य सरकारी विभागों मेें तैनात कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाने के लिए और उनका स्वागत करने के लिए सामाजिक संगठन और जनप्रतिनिधी समय समय पर सामने आते रहते हैं।

इसी क्रम में शानिवार को स्वामी विवेकांनद ग्रामीण विकास सहयोग संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरुषोत्तम तिवारी ने अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह से भेंट करके उन्हें कोरोना योद्धा उपाधि प्रणाम पत्र देकर सम्मानित किया।

पुरुषोत्तम तिवारी ने बताया कि कोरोना महामारी जैसी विषम परिस्थिति में भी अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह का कार्य अत्यंत ही सराहनीय व प्रेरणा दायी है जिसकी जितनी प्रशंशा की जाये कम है व उनकी कर्तव्य परायणता हम सबके लिए अनुकरणीय है। संस्था के प्रदेश अध्यक्ष रवि डेढ़ा ने कहा है कि कोराना वायरस संक्रमण जैसी बीमारी से हमें डरने व घबराने की कोई जरूरत नहीं है,बल्कि इस महामारी का डट कर मुकाबला कर इसे भगाने की जरूरत है। साथ ही हमें उन योद्धाओं का भी हौसला बढ़ाकर सहयोग करना है, जो दिन रात मेहनत कर इस भयावह बीमारी (कोरोना वायरस संक्रमण) को भगाने में जुटे हुए हैं।

वही संस्था के उपसचिव जसराम अवाना ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी बीमारी को भगाने में सफाई और स्वच्छता का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। उन्होंने उपर पुलिस आयुक्त का फूल माला से स्वागत किया व उनके निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करने की प्रशंसा की। इस मौके पर पुरुषोत्तम तिवारी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष रवि डेढ़ा,उपसचिव जसराम अवाना,जसवीर लोहिया,परमिंदर डेढ़ा,अंकित डेढ़ा आदि लोग मौजूद रहे।

Next Story