Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा के विभन्न सैक्टरों को प्राधिकरण ने कराया सैनिटाइज

नोएडा के विभन्न सैक्टरों को प्राधिकरण ने कराया सैनिटाइज

 Shiv Kumar Mishra |  13 April 2020 12:45 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा के विभन्न सैक्टरों को प्राधिकरण ने कराया सैनिटाइज
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु महेश्वरी ने लॉकडाउन के बाद से नोएडा के करीब 750 पार्क और 350 ग्रीन बेल्ट को बंद करने का निर्देश दिया था।लेकिन अब उनके सैनिटाइज का कार्य शुरु हो गया है।

आपको बता दे कि लॉकडाउन के बाद से सभी पार्को को बंद कर दिया गया है,लेकिन अब उन पार्को को सैनिटाइज करने का काम शुरू किया जा रहा है। इसके साथ में शहर की सभी ग्रीन बेल्ट को सैनिटाइज किया जाएगा।इसमें 750 पार्क और 350 ग्रीन बेल्ट शामिल है।

इसी क्रम में आज नोएडा में सैक्टर-100 व सैक्टर-56 में कोरोना के संक्रमण के बचाव के लिए सभी पार्कों और सड़कों पर सेनिटाइज का कार्य किया गया।बात करे सैकटर 100 की तो यहा उद्यान निरिक्षक नथौली,चौधरी रगबर जी और उद्यान कर्मीयो द्वारा सैकटर के सभी पार्कों और सड़कों पर सेनिटाइज का कार्य किया गया।जिसके लिए सैकटर 100 की आरडब्ल्यूए की टीम ने नौएडा अथारिटी को धन्यवाद दिया।इस दौरान राजकुमार चौधरी(आरडब्ल्यूए अध्यक्ष),सुमेरसिंह(महासचिव),विकास,सुभाष,अनिल आदि लोग मौजूद रहे।

वही दूसरी और सैक्टर-56 में आज नोयडा प्राधिकरण के OSD इन्दु प्रकाश के निर्देशानुसार उद्यान विभाग द्वारा सेक्टर 56 के सभी पार्को एवं ओपन जिम को सेनेटाइज कराने का कार्य किया गया।जिसमें डिप्टी डायरेक्टर महेन्द्र प्रकाश,असिस्टेंट डायरेक्टर जितेन्द्र शर्मा के सहयोग में कराया गया।जिसके लिए सैकटर 56 की आरडब्ल्यूए अध्यक्ष संजय मावी की टीम ने नौएडा अथारिटी को धन्यवाद दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it