Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > बंगाल केरल में नहीं अब यूपी के योगी राज में हिंदू संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या

बंगाल केरल में नहीं अब यूपी के योगी राज में हिंदू संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या

 Special Coverage News |  2018-10-05 03:49:16.0  |  नोएडा

बंगाल केरल में नहीं अब यूपी के योगी राज में हिंदू संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। बंगाल, केरल और ओड़िसा में हिंदू कार्यकर्ता की हत्या पार नाराज होने बाली बीजेपी सरकार अब क्या बोलेगी जब योगी राज में बजरंग दल के कार्यकर्ता की देश की राजधानी से सटे नोएडा में हत्या कर दी। नोएडा में बढ़ती आपराधिक घटानाए पुलिस के लिए जी का जंजाल बनती जा रही है। पुलिस लगातार बदमाशों में खौफ पैदा करने के लिए एनकाउंटर कर रही है लेकिन बदमाश आपराधिक घटानाओं को अजाम देकर ये दिखा रहे है कि उन्हे कानून का कोई भय नहीं है। नोएडा के सैक्टर-8 में अजय नामक युवक को सट्टे का विरोध करना भारी पड़ गया। सट्टेबाजों ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मामला ये है कि कुछ दिनों से अजय जो कि एक हिन्दु संगठन का कार्यकर्ता था मंदिर में पूजा के लिए पंडाल लगाना चाहता था लेकिन आरोपी जीतू जो सट्टे का धंधा करता ने इसका विरोध किया क्योंकि इससे उसका धंधा प्रभावित हो रहा था। जिसकी शिकायत गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने थाने में तहरीर दी। फिर भी सट्टा संचालक को पुलिस गिरफ्तार नही कर पायी। आरोपियों ने शिकायत करने वालों को जान से मारने की धमकी दी थी। लोगों का आरोप है कि यह धंधा पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है पुलिस मौके पर गश्त लगाती है लेकिन कुछ करती नही है। रात को जब सट्टा कारोबारी जीतू लोगों से सट्टा लगवा रहा था। तभी युवक ने पहुंच कर इसका विरोध किया जिसको लेकर सट्टा संचालक ने युवक के सीने में गोली मार दी।


सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के विरोध में लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। पुलिस मुकदमा दर्ज़ कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं, जब मृतक के परिजनों को मौत की खबर मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। अजय की मौत के बाद कॉलोनी के लोगों का गुस्सा भड़क गया। पुलिस ने लोगों को समझाकर कराने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने थाने पहुंचकर भी हंगामा किया। एसपी सिटी ने बताया कि अजय की मौत हो चुकी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    
Share it
Top