नोएडा

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान रणदीप भाटी गैंग के दो इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार

Special Coverage News
28 April 2019 8:41 AM GMT
नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान रणदीप भाटी गैंग के दो इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार
x
पुलिस ने जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई। गनीमत रही कि किसी पुलिस कर्मी को गोली नहीं लगी।

नोएडा : नोएडा सहित पश्चिमी यूपी में सक्रिय रणदीप भाटी गैंग के दो शार्प शूटर भगतसिंह और गौरव काे मुठभेड़ के दौरान बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एक होड़ा सिटी गाड़ी दो अदद तमन्चा 315 बोर व 3 अदद जिन्दा कारतूस व 2 अदद खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुए हैं। पुलिस ने जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई। गनीमत रही कि किसी पुलिस कर्मी को गोली नहीं लगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, थानाध्यक्ष बादलपुर विनय कुमार मय पुलिस बल व निरीक्षक सचिन कुमार एसटीएफ नोएड़ा मय टीम के चैकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर सूचना मिली कि कुछ ही देर में रणदीप भाटी गैंग के दो इनामी शार्प शूटर सिकन्द्रबाद की तरफ से दादरी बाईपास रोड़ से आने वाले है। जो धूममानिकपुर तिराहा से होकर निकलेंगे। जिनके पास एक होंड़ा सिटी गाड़ी भी है।

इस सूचना पर पुलिस टीम धूममानिकपुर तिराहे पर बैरियर लगाकर चैकिंग करने लगी। थोड़ी ही देर में सिकन्द्रबाद की तरफ से एक होंड़ा सिटी कार आती हुई दिखाई दी, जिसे मुखबिर ने इशारे से बताया कि साहब यही वह गाड़ी जिसमें बदमाश है। हम पुलिस वालों ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया परन्तु चालक द्वारा गाड़ी की स्पीड़ बढ़ा दी। परन्तु ट्रैफिक के कारण अनियन्त्रित होकर गाड़ी रूक गयी। हम पुलिस वाले गाड़ी की तरफ लपके तो बदमाशों द्वारा हम पुलिस वालो को जान से मारने की नियत से फायर कर दिये। हम पुलिस वालो ने बदमाशो को ललकारते हुए तेजी से एक बार की दबिश देकर बदमाशों को पकड़ लिया।

अपराध करने का तरीका

पकड़े गये दोनो अभियुक्त रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर है जो अपने गैंग से सरगना रणदीप भाटी के लिए काम करते है। दिनाँक 4.01.19 को दादरी के धर्मी उर्फ धर्मेन्द्र की गैंग के सरगना रणदीप भाटी से फोन पर कुछ कहासुनी हो गयी थी। जिसके बदले इनके द्वारा धर्मी उर्फ धर्मेन्द्र की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी तथा शव को रूपवास बाईपास थाना क्षेत्र दादरी में फेंक दिया था।

भगत उपरोक्त की गिरफ्तार पर इसी मुकदमे में 10000 रूपये का इनाम घोषित था। शार्प शूटर भगत पूर्व में भी पुलिस पर गोली चला चुका है तथा इसके विरूद्ध थाना दादरी से गैंगस्टर की कार्यवाही भी हुई है। दोनो शूटरो ने बताया है कि वह अपने गैंग के सरगना रणदीप भाटी के इशारे पर काम करते है। तथा छोटी छोटी बात पर हत्या कर देते है। पकड़े गये अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है तथा इन पर और कहाँ-कहाँ से इनाम घोषित है इसकी भी जानकारी की जा रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story