नोएडा

नोएडा: एसएसपी वैभव कृष्ण की बड़ी कार्यवाही, 25 हजार लीटर अवैध शराब समेत दस लोग गिरफ्तार

Special Coverage News
23 Feb 2019 2:09 PM GMT
नोएडा: एसएसपी वैभव कृष्ण की बड़ी कार्यवाही, 25 हजार लीटर अवैध शराब समेत दस लोग गिरफ्तार
x

उत्तर प्रदेश में अवैध शराब को लेकर लेकर बड़ी कार्यवाही की जा रही है. ऐसे में एसएसपी वैभव कृष्ण ने एक अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है. इस जखीरे में पच्चीस हजार लीटर अवैध शराब बरामद की गई है. यह शराब जिले के बादलपुर थाना इलाके में पकड़ी गई है. गोदाम को सील कर दिया गया है. जबकि मौके से दस लोंगों को गिरफ्तार किया गया है.


एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया है कि प्रदेश में चल रहे अवैध शराब के खिलाफ अभियान में जिले की पुलिस भी छानबीन कर रही थी. बादलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 25,000 लीटर से अधिक रेक्टिफाइड स्प्रिट बरामद की गई. यह अवैध शराब के खिलाफ एक बड़े ऑपरेशन में जब्त की गई है. इसमें अवैध शराब से भरे 3 ट्रक, 1 खाली ट्रक बरामद हुए है.इसमें मौके से 10 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.


एसएसपी ने बताया है कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि पंजाब से अवैध शराब की आपूर्ति की जा रही थी और इस क्षेत्र में संक्षिप्त भंडारण के बाद इसे यूपी के विभिन्न हिस्सों में तस्करी कर बेचा जाता था. इतनी बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद होना राज्य में सबसे बड़ी बरामदगी भी हो सकती है.


बता दें कि इतनी बड़ी मात्रा में नोएडा में ही नहीं पूरे प्रदेश में पहली बरामदगी होगी. नोएडा में चेकिंग के दौरान आज ही एक जगह और अवैध शराब समेत एक जाइलो गाड़ी पकड़ी गई है.





Next Story