Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि

पंडित दीनदयाल उपाध्याय एक महान चिंतक थे व संगठन में विश्वास करते थे।

 Sujeet Kumar Gupta |  11 Feb 2020 12:11 PM GMT  |  नई दिल्ली

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि
x

(धीरेन्द्र अवाना)

ग्रेटर नोएडा। आज भारतीय जनता पार्टी के युगपुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 52 वी पुण्यतिथि ग्रेटर नोएडा के बादलपुर गांव में भाजपा के जिला प्रतिनिधि महेंद्र सिंह नागर के नेतृत्व में मनाई गयी।पंडित रमेश ने मंत्रों व उच्चारण के साथ कार्यक्रम की शुरुवात की। महेंद्र सिंह नागर ने कहा कि समस्त भारत में एक समर्पण के रूप में पुण्यतिथि मनाई गई।वास्तव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने संघ से लेकर अपनी पार्टी के लिए जो बलिदान दिए हैं उन्हें आज भाजपा उनके कार्यों को एक समर्पण के रूप में याद कर रही है।आगे बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अनमोल विचार व अनमोल वचनों को याद किया गया।उनके विचार व वचन वास्तव में हमें कुछ सिखाते हैं।

इस अवसर पर भाजपा प्रतिनिधि महेंद्र सिंह नागर ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय एक महान चिंतक थे व संगठन में विश्वास करते थे। वह भारत को सिर्फ जमीन का टुकड़ा ही नहीं बल्कि जीता जागता एक महान राष्ट्र मानते थे।युगो युगो से स्थापित भारतीय संस्कृति और सनातन विचारधारा को देश के लिए प्रगतिशील बताया और इसी सिद्धांत के जरिए एकात्म मानववाद विचारधारा प्रस्तुत किया जिसके जरिए प्रत्येक मानव के बिना किसी भेदभाव के जरिए कल्याण संभव है हमारा धर्म चाहे कोई क्यों ना हो लेकिन हमारी पहचान भारतीय है अपने इसी देश प्रेम के जरिए भारत को विश्व में अलग पहचान दिलाया जा सकता है।

इस मौके पर बादलपुर गांव के सेक्टर 6 के तीनों बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे। जिनमें प्रवीण नागर, नवीश पहलवान, आनंद भगत जी, भीम सिंह, वेदपालजी, रविंदर जी, गजेंद्र जी, महेश जी, पवन जी,शुभम अजब सिंह जी, विशाल गुर्जर, सुमित गुर्जर, फारूक अहमद, राजेश बादलपुर, मास्टर भगत सिंह, दीपक व काफी भाजपा के कार्यकर्ता बंधु उपस्थित रहे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it