Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > बसपा विधायक का झुंडपुरा गांव में जोरदार स्वागत

बसपा विधायक का झुंडपुरा गांव में जोरदार स्वागत

 Special Coverage News |  12 March 2019 3:25 AM GMT  |  दिल्ली

बसपा विधायक का झुंडपुरा गांव में जोरदार स्वागत

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। राजस्थान की नदबई विधानसभा से अपनी ऐतिहासिक जीत दर्ज कराके विधायक बने जोगिंदर सिंह अवाना का आज उनके पैतृक गाँव झुण्डपुरा में ढोल नगाड़ों बजा कर जोरदार स्वागत किया।हज़ारों लोगों ने फूल मालाओं व चाँदी का मुकुट पहनाकर अभिनंदन किया।स्वागत समारोह की अध्यक्षता बाबा संतराम तंवर ने व संचालन महेन्द्र अवाना ने किया।

स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुये विधायक जोगिंदर सिंह अवाना ने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन की सफलता में गाँववासियों एवं मेरे पूर्वजों का विशेष योगदान रहा है।मुझे परिवार ने वो संस्कार दिये कि मैंने नोएडा से 300 किमी दूर जाकर राजस्थान की महारानी को चुनाव हराया जो पिछले 31 साल में कोइ नही कर पाया।राजस्थान की जनता ने जो प्यार व मान सम्मान दिया उसके लिये मैं सदैव उनका ऋणी रहूँगा।

उन्होंने अपने संघर्षों का बयान करते हुये कहा कि इंसान सच्चे दिल से जब कुछ करने की ठान लेता है तो उसे दुनिया की कोई ताक़त रोक नहीं सकती।इन्हीं संघर्षो के बलबूते पर ही एक साधारण परिवार का बेटा राजस्थान की विधानसभा में पहुँचा है,समाज की सेवा करना ही मेरा उद्देश्य रहा है,ओर अंतिम दम तक में समाज की सेवा करता रहूँगा। उन्होंने समाज के लोगों का सहयोग के लिये धन्यवाद किया तथा कहा की हमेशा साफ़ सुथरी राजनीति करना ही मेरा उद्देश्य रहा है।जब भी गाँव व क्षेत्र को मेरी आवश्यकता होगी में आप लोगों के बीच पहले की तरह खड़ा मिलूँगा।


विधायक ने बताया कि मुझे आगे बढ़ाने में नोएडा की मीडिया का भी विशेष योगदान रहा।इस अवसर पर देविन्द्र अवाना,सुभाष अवाना, बिजेंदर मुंशी जी,वीर सिंह यादव,नरेंद्र तंवर, सतीश प्रमुख ,भभूति अवाना,मनोज चौधरी,श्याम सिंह अवाना,सुरेश अवाना,विजयपाल तंवर,अतरसिह मास्टर,दलवीर यादव,बेगराज गुर्जर ,सोविंदर अवाना,अशोक श्रीवास्तव, चौधरी बाली सिंह ,सुरेश शर्मा,सहित क्षेत्र के हज़ारों लोग मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top