Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > जिला अस्पताल में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे कर्मचारियों को काग्रेंस ने दिया समर्थन

जिला अस्पताल में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे कर्मचारियों को काग्रेंस ने दिया समर्थन

कर्मचारियों ने बात करते हुए बताया कि वो लोग जिला अस्पताल में 2011 से काम कर रहे हैं,

 Sujeet Kumar Gupta |  21 Feb 2020 12:44 PM GMT  |  नई दिल्ली

जिला अस्पताल में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे कर्मचारियों को काग्रेंस ने दिया समर्थन

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।जिला अस्पताल में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे कर्मचारियों से आज महानगर कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल महानगर अध्यक्ष शाहबुद्दीन एवं युवक काँग्रेस जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर के नेतृत्व में उनसे मिला तथा उनकी मांगों के बारे में कर्मचारियों से बात की।

कर्मचारियों ने बात करते हुए बताया कि वो लोग जिला अस्पताल में 2011 से काम कर रहे हैं, शासन द्वारा अब नई कम्पनी को ठेका दे दिया गया है तथा नई कम्पनी ने पहले की शर्तों के आधार पर सेवा में रखा था लेकिन पिछले पांच महीने से वेतन नहीं दिया है।अचानक कर्मचारियों को बिना कारण के नौकरी से भी बेदखल कर दिया गया है।

प्रवक्ता पवन शर्मा ने बताया कि महानगर कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल मुख्य चिकित्सा अधिकारी से भी मिला तथा उनसे भी कर्मचारियों की मांगों के बारे में बात कि तो पता चला कि शासन से उनके पास फण्ड ही नहीं आया है जिससे भुगतान किया जा सके।अध्यक्ष शाहबुद्दीन ने सभी कर्मचारियों को अस्वासन दिया कि उनकी मांगों को प्रशासन तक पहुंचाने का काम करेंगे तथा जब तक न्याय नहीं मिल जाता कांग्रेस का कार्यकर्ता उनके साथ है।

आज के प्रतिनिधि मंडल में शामिल पदाधिकारियों में जिला यवक कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर, प्रवक्ता पवन शर्मा, पीसीसी सतेंद्र शर्मा, लियाकत चौधरी, युवक प्रदेश सचिव ललित अवाना, यतेन्द्र शर्मा, सोबी यादव, सोबेन्द्र अवाना, रिजवान चौधरी, मोहम्मद अली सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it