Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में कार ने मारी वाइक और साईकिल में टक्कर, दो की मौत दो घायल

नोएडा में कार ने मारी वाइक और साईकिल में टक्कर, दो की मौत दो घायल

 Shiv Kumar Mishra |  23 July 2020 3:38 PM GMT  |  नोएडा

x

ललित पंडित

नोएडा: तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने साइकिल और बाइक सवार को रौंदा दिया और हादसे के बाद असंतुलित ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला समेत दो लोग घायल है.घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के दादरी बाईपास पर तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने साइकिल और बाइक सवार को रौंदा दिया और हादसे के बाद असंतुलित ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई. हादसे में तो युवकों की मौत हो गई है जबकि महिला समेत दो लोग गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराये गये है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब कार की तलाशी ली तो ब्रेजा कार में शराब की बोतल पड़ी मिली. कार सवार नशे में होने के कारण हादसा होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मौके पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

घटना की जानकारी देते हुए एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि शाम लगभग 8:00 बजे के लगभग रूपवास बाईपास पर रेलवे लाइन से ऊपर की तरफ थाना सूरजपुर क्षेत्र में एक ब्रिजा गाड़ी एक साइकिल सवार तथा एक मोटरसाइकिल सवार से टकराई ब्रेजा गाड़ी चला रहे व्यक्ति सुंदर की तथा साइकिल चला रहे आदित्य गौड़ की मृत्यु हो गई है. पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है. आदित्य गौड़ पुत्र रमेश चंद्र गौड़ निवासी विधायक कॉलोनी कस्बा व थाना दादरी का है तथा सुंदर नरौली गांव थाना जारचा का निवासी है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it