Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > कंपनी निदेशक ने लेनदेन के विवाद में चलाई दनादन गोलियां, 2 की मौत,एक की हालत गंभीर

कंपनी निदेशक ने लेनदेन के विवाद में चलाई दनादन गोलियां, 2 की मौत,एक की हालत गंभीर

 Sujeet Kumar Gupta |  13 March 2020 7:47 AM GMT  |  नई दिल्ली

कंपनी निदेशक ने लेनदेन के विवाद में चलाई दनादन गोलियां, 2 की मौत,एक की हालत गंभीर
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।ग्रेटर नोएडा में उस वक्त सनसनी मच गई जब दिनदहाड़े एक कंपनी निदेशक ने लेनदेन के विवाद में दनादन गोलियां चला दी।गोलीबारी की में 2 की मौत जबकि एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।अकको बता दे कि ग्रेटर नोएडा में स्थित एक स्टील फैक्ट्री के पास चली दनादन गोलियां में दो लोगों की मौत गई।जबकि एक शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ग्रेटर नोएडा गौतमबुद्ध नगर के हाई टेक इलाके ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया।स्टील फैक्ट्री के पास चली दनादन गोलियां में दो लोगों की मौत गई। जबकि एक शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इलाके में तनाव का माहौल देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

ग्रेटर नोएडा घटना बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरोला की है।जहां UP Telelink ltd के डायरेक्टर ने मीटिंग के दौरान साथी निदेशक पर अपनी रिवॉल्वर से गोली चला दी। जिससे नरेश की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं वारदात के बाद डायरेक्टर प्रदीप ने खुद को भी गोली मार दी। घायल अवस्था में एक डायरेक्टर राकेश जैन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस घायल निदेशक से जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

वहीं पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे हैं।घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यूपी टेलीलिंक लिमिटेड केबिल बनाने वाली कंपनी के 03 पार्टनर्स के बीच लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ।घटना में एक पार्टनर ने आफिस के अंदर अपने दो साथियों पर गोली चलाने के बाद खुद को भी गोली मार ली।घायल डायरेक्टर ने अस्पताल में पूरी जानकारी दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it