Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > कोरोना वायरस से बचाव के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में हुयी कंट्रोल रूम की स्थापना

कोरोना वायरस से बचाव के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में हुयी कंट्रोल रूम की स्थापना

कंट्रोल रूम के माध्यम से कोरोना वायरस से बचाव एवं सुरक्षा के संबंध में जन सामान्य से आवश्यक जानकारी प्राप्त करने के उपरांत शासन के दिशा निर्देशानुसार आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।24 घंटे संचालित कंट्रोल रूम पर प्राप्त सूचनाओं की लॉग बुक भी तैयार की जाएगी

 Sujeet Kumar Gupta |  14 March 2020 9:25 AM GMT  |  नई दिल्ली

कोरोना वायरस से बचाव के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में हुयी कंट्रोल रूम की स्थापना
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को दिखते हुये यहा एक तरफ प्रदेश सरकार ने सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया वही जिला प्रशासन ने सरकार की मंशा को समझते हुये कोरोना वायरस से बचाव एवं सुरक्षा के लिए जिलाधिकारी बी एन सिंह के आदेश पर कलेक्ट्रेट परिसर में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है।जिसमें 8 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।जहां पर 24 घंटे यह कंट्रोल रूम कार्य करेगा।यहा बताते चले की कोरोना वायरस के बचाव के लिए जिला प्रशासन निरंतर रूप से कार्यवाही की जा रही है।

कंट्रोल रूम के माध्यम से कोरोना वायरस से बचाव एवं सुरक्षा के संबंध में जन सामान्य से आवश्यक जानकारी प्राप्त करने के उपरांत शासन के दिशा निर्देशानुसार आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।24 घंटे संचालित कंट्रोल रूम पर प्राप्त सूचनाओं की लॉग बुक भी तैयार की जाएगी जिसके संबंध में स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

कंट्रोल रूम का नंबर 0120 25 69 901 है। इस नंबर पर कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस के संबंध में जानकारी दे सकते हैं एवं आवश्यक जानकारी प्राप्त भी कर सकते हैं।इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी बीएन सिंह ने समस्त राजस्व अधिकारियों की ड्यूटी भी लगाई है ताकि करोना वायरस से बचाव एवं सुरक्षा के संबंध में शासन से प्राप्त निर्देशों का अनुपालन में आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it