नोएडा

नोएडा में कोरोना संदिग्ध ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग, बिखर गये चिथड़े चिथड़े

Shiv Kumar Mishra
13 April 2020 2:26 AM GMT
नोएडा में कोरोना संदिग्ध ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग, बिखर गये चिथड़े चिथड़े
x
गौतम बुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज के क्वॉरेंटाइन सेन्टर में कोरोना संदिग्ध मरीज ने सातवीं मंजिल से लगाई छलाँग, हुई मौत, थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र की घटना।

गौतम बुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज के क्वॉरेंटाइन सेन्टर में कोरोना संदिग्ध मरीज ने सातवीं मंजिल से छलाँग लगा दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र की घटना है.

ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में बनाए गए क्वॉरेंटाइन होम से एक युवक कूदकर जान दे दी है. युवक कोरोनावायरस का संदिग्ध मरीज रहा और उसे 14 दिनों के लिए यहां क्वॉरेंटाइन करके रखा गया था. युवक ने हॉस्टल से छलांग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते है पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा.

जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शाम को मोहम्मद गुलज़ार नाम का व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग ३२ साल जो कि फ़ेज़ २ नॉएडा का निवासी था. जिसके द्वारा गलगोटिया एंजिनीरिंग कॉलेज क्वॉरंटीन सेंटर की सातवी मंज़िल से कूद कर आत्महत्या कर ली गयी है. इस व्यक्ति की करोना वाइरस की टेस्टिंग की गयी थी और रिपोर्ट प्रतीक्षारत थी. इस प्रकरण की मैजिस्ट्रेट जाँच अपर ज़िला अधिकारी प्रशासन द्वारा की जाएगी.

बता दें कि सीएम योगी की नाराजगी के बाद भी नोएडा प्रसाशन की यह बड़ी नाकामी सामने आई है. गलगोटिया में बने क़वारन्टाइन सेंटर से लगातार शिकायतें आ रहीं थीं. इस घटना में स्वास्थ्य विभाग की भारी लापरवाही उजागर हुई है. नोयडा के जिम्मेदार अधिकारियों ने भद्द पिटवा रखी है. सीएम की नाराजगी का भी असर नहीं दिखा.

Next Story