Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में कोरोना वाइरस पीड़ित चीनी नागरिक ने किया खुद को घर में कैद

नोएडा में कोरोना वाइरस पीड़ित चीनी नागरिक ने किया खुद को घर में कैद

सोसाइटी में इस खबर से हडकम्प मच गया. चीनी नागरिक ओप्पो कंपनी का अधिकारी बताया जा रहा है. रात भर चीनी नागरिक के फ़्लैट का दरवाजा खुलवाने में पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम जुटी रही है.

 Shiv Kumar Mishra |  5 March 2020 3:40 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में कोरोना वाइरस पीड़ित चीनी नागरिक ने किया खुद को घर में कैद
x

ग्रेटर नोएडा:चीन के संदिग्ध कोरोना के मरीज ने खुद को ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में बंद कर लिया जबकि मौके पुलिसऔर मेडिकल टीम मौजूद है. इस खबर से पूरे जिले में हडकम्प मच गया. पुलिस और अस्पताल के लोग एम्बुलेस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे.

यह मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र के एटीएस पैरा डिस्को सोसाइटी का है. जहाँ सोसाइटी में रहने वाले चीनी नागरिक ने कोरोना वायरस के चलते खुद को फ्लैट में बंद कर लिया है. कई घंटे पहले सूचना देने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची है. सोसायटी के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई है. सोसाइटी में इस खबर से हडकम्प मच गया. चीनी नागरिक ओप्पो कंपनी का अधिकारी बताया जा रहा है. रात भर चीनी नागरिक के फ़्लैट का दरवाजा खुलवाने में पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम जुटी रही है. फिलहाल उसको रिम्स अस्पताल ले जाया गया है.

सिक्योरिटी ऑफिसरसत्येंद्र ने बताया यहां कुछ चीनी रहते हैं. पुलिस ​को फोन गया कि उनमें किसी को कोरोना है और वो सामने नहीं आ रहा है. वो कोरोना की वजह से काफी डरा हुआ है. कह रहा है मैं किसी से बात नहीं करूंगा. इस पर पुलिस को और कोरोना वाइरस हेल्पलाइन पर बात की.


बता दें कि बीते दिन भी कोरोना वाइरस से पीड़ित लोंगों के मिलने की खबर सामने आई थी जिनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिलहाल जिला प्रसाशन इसको भी अस्पताल ले जा रहा है जहां जाँच के बाद ही स्तिथि साफ़ होगी की इस इ कोरोना वाइरस है या नहीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it