नोएडा

नोएडा: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से करते रहे रेप, 2 गिरफ्तार

Arun Mishra
27 May 2020 2:33 PM GMT
नोएडा: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से करते रहे रेप, 2 गिरफ्तार
x
सालभर से पीड़िता का उत्पीड़न कर रहे थे आरोपी

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने न केवल पीड़िता के साथ रेप किया बल्कि पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पीड़िता के भाई ने नोएडा पुलिस के सामने पूरा मामला दर्ज कराया था. पीड़िता की उम्र 17 वर्ष के करीब है. वह नोएडा में ही अपनी बहन के साथ किराए के घर में रहती थी. भंगेल निवासी चांद उर्फ मुरस्लीन ने एक साल पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग लड़की के साथ रेप किया. आरोपी के ही एक दोस्त शान उर्फ सोनू ने रेप की विडियो तैयार की.

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ आरोपी सालभर तक रेप करते रहे. लॉकडाउन में पीड़िता जब अपने गांव गई तब आरोपियों ने पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो Whatssapp ग्रुप में वायरल कर दी. पुलिस को सूचना देने के नाम पर आरोपियों ने पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

जान से मारने की धमकी दे रहे थे आरोपी

पीड़िता जब पुलिस शिकायत की धमकी देती तो आरोपी उसे उसके परिवार के साथ खत्म करने की धमकी देते थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रेड के दौरान भंगेल से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 120बी, 506 और पॉक्सो एक्ट की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने एसटी/एसटी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story