Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में दो शातिर चोर गिरफ्तार को दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से एक मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फ़ोन बरामद

नोएडा में दो शातिर चोर गिरफ्तार को दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से एक मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फ़ोन बरामद

अभियुक्त मनीष उपरोक्त पूर्व मे भी थाना इकोटैक 3 गौतमबुद्धनगर से जेल जा चुका है।जो दिनांक 30/04/2020 को पैरोल पर रिहा हुआ है ।

 Shiv Kumar Mishra |  15 May 2020 6:17 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में दो शातिर चोर गिरफ्तार को दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से एक मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फ़ोन बरामद
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने का प्रयत्व करने वाली पुलिस को उस वक्त नई सफलता मिली जब दादरी पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के नेतृत्व में जिले में अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई हो रही है।

इसी क्रम में कोतवाली दादरी के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने दिनांक 10/05/2020 को नार्थ लैण्ड तिराहा दादरी से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया।अभियुक्तों की पहचान मनीष पुत्र चन्दरू और रविन्द्र पुत्र नानक निवासी ग्राम चिटहैरा थाना दादरी के रूप में हुयी।

गिरफ्तार अभियुक्तो के कब्जे/निशादेही से एक मोबाईल चोरी का व दादरी जारचा रोड से चोरी की गयी एक मोटर साईकिल स्पलैण्डर नं0 DL 3SCY 5479 बरामद की गयी है।अभियुक्त मनीष उपरोक्त पूर्व मे भी थाना इकोटैक 3 गौतमबुद्धनगर से जेल जा चुका है।जो दिनांक 30/04/2020 को पैरोल पर रिहा हुआ है ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it