आर्थिक

Deals Of The Day: मात्र 333 रुपये में खरीदें 1 लीटर घी, मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

Special Coverage News
27 March 2019 11:58 AM GMT
Deals Of The Day: मात्र 333 रुपये में खरीदें 1 लीटर घी, मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट
x


ऑनलाइन खरीदारी करने पर आप खाने-पीने के सामान में भारी डिस्काउंट पा सकते हैं. डिस्काउंट के साथ खरीदारी करने का यह मौका ग्रोफर्स दे रहा है, जिसमें ग्राहक बेहद कम कीमत में किचन और रोज के इस्तेमाल करने वाले कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Grofers अपने 'Top Savers Today' और 'Best Selling' में घर के कई प्रोडक्ट जैसे चीनी, चाय पत्ती, जीरा, दाल, घी, जैसे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. तो इसके डील्स ऑफ द डे के तहत हम ऐसे ही प्रोडक्ट्स के बारे में आपको बता रहे हैं जो आप कम कीमत में खरीद सकते हैं.

ग्रोफर्स से ग्राहक 1 लीटर ग्रोफर्स का Mothers Choice देसी घी सिर्फ 333 रुपये में घर ला सकते हैं, जिसकी असल कीमत 450 रुपये है. यानी कि इसपर 26% की छूट दी जा रही है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

इसके अलावा आप ग्रोफर्स का Mothers Choice कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल पर आपको 33% का डिस्काउंट मिल रहा है. आप इस तेल को मात्र 97 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत 145 रुपये है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

ग्रोफर्स से ग्राहकों को 10kg Mogra Broken Basmati Rice खरीदने पर 46% की छूट दी जा रही है. डिस्काउंट के बाद इसे 650 रुपये के बजाए सिर्फ 345 रुपये में घर लाया जा सकता है. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

ग्रोफर्स से 500gm साबुत/ काली मसूर की दाल खरीदने पर 45% की छूट दी जा रही है. इसकी असल कीमत 60 रुपये है, जिसे ग्राहक सिर्फ 33 रुपये में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

Next Story