नोएडा

नोएडा पुलिस ने किया खुलासा : इंतकाम में डबल मर्डर, भाई की हत्या का बदला हत्या कर लिया

Arun Mishra
12 Sep 2020 1:19 PM GMT
नोएडा पुलिस ने किया खुलासा : इंतकाम में डबल मर्डर, भाई की हत्या का बदला हत्या कर लिया
x
थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है.

नोएडा : दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक डालचंद्र उर्फ विराट का पारिवारिक विवाद था जिसमें 2011 में उसके भाई की हत्या की गई थी. उसका बदला डालचंद्र ने आरोपियों के भाई को मारकर लिया था. अब उसी रंजिश में आरोपियों ने डालचंद्र की हत्या को अंजाम दिया है.

फिलहाल पुलिस ने दो मुख्य आरोपी सुरेश और मोहित को गिरफ़्तार कर लिया है जबकि जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था वो शार्प शूटर अभी फरार है. पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

बता दें कि मृतक डालचंद्र उर्फ विराट हरियाणा का रहने वाला था. उसके पिता गांव में लगातार कई बार सरपंच रह चुके हैं. इसी दौरान गांव में कुछ लोगों से दुश्मनी बढ़ी और फिर यहां से बदले की भावना से कत्ल का सिलसिला शुरू हो गया. इसी क्रम में कृष्ण नाम का युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर 2011 में डालचंद्र के भाई राजेंद्र और एक अन्य साथी कपिल की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

पुलिस के मुताबिक कृष्ण और उसके दोस्त दयानंद और टेकचंद ने जेल में ही डालचंद्र की हत्या करने का प्लान बनाया था. लेकिन डाल चंद्र उर्फ विराट अपने कुछ आदमियों के साथ मिलकर अपने भाई राजेंद्र का बदला लेने के लिए जेल से बाहर आने पर कृष्ण की कोसीकलां में हत्या कर दी थी.

इस हत्या के आरोप में डालचंद्र और उसके साथी जेल भेज दिए गए. लेकिन जब छह महीने बाद जमानत पर बाहर आए तो इस बार कृष्णा के भाई मोहित ने अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए डाल चंद्र की हत्या कर दी.


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story