Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में सवेरे सवेरे डबल मर्डर, इलाके में दहशत का माहौल, भारी पुलिस बल मौके पर

नोएडा में सवेरे सवेरे डबल मर्डर, इलाके में दहशत का माहौल, भारी पुलिस बल मौके पर

तनावपूर्ण स्थिति देखते डीसीपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद है. भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजदू है.

 Shiv Kumar Mishra |  19 March 2020 6:34 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में सवेरे सवेरे डबल मर्डर, इलाके में दहशत का माहौल, भारी पुलिस बल मौके पर
x

नोएडा के दादरी कोतवाली इलाके में सवेरे सवेरे नई बस्ती में आपस में गोली चल गई. शुरुआत में महिलाओं में यह झगड़ा हो रहा था और धीरे धीरे यह लड़ाई पुरुषों में होने लगी और फायरिंग होने लगी. जिसमें एक महिला समेत एक पुरुष की हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी राजेश कुमार मौके पर पहुँच गए है.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती नाली के पानी विवाद को लेकर हुई फायरिंग में तीन लोगों को गोली लग गई. जिसमे गोली लगने से महिला समेत दो की मौत हो गई. जबकि एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायल को नजदीक के अस्पताल में दादरी पुलिस ने भर्ती करा दिया गया. तनावपूर्ण स्थिति देखते डीसीपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद है. भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजदू है.

डीसीपी राजेश कुमार ने कहा कि थाना दादरी क्षेत्र में नई बस्ती बैरंगपुर गांव में नाली को विवाद को लेकर आज सुबह दो महिलाओं मीनू पत्नी वीरेंद्र और अंजलि पत्नी विनीत में झगड़ा शुरू हुआ जिसमें बाद में उनके परिजन भी शामिल हो गए. झगड़ा बढ़ गया और गोलीबारी की घटना हुई. जिसमें एक पक्ष से रविंद्र नामक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई और पड़ोस की महिला प्रेमा जो झगड़ा देखने आई थी उसको भी गोली लग गई उसकी भी डेथ हो गई. ब्रह्म सिंह नामक व्यक्ति को हाथ में गोली लगी है आउट आफ डेंजर है. गोली चलाने वाले व्यक्ति के सिर में धारदार हथियार से प्रहार किया गया है हॉस्पिटल में एडमिट है.

उन्होंने कहा कि गोली चलाने वाला व्यक्ति विनीत और सुंदर नामजद अभियुक्तों में से हैं. दोनों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. अंजली पत्नी विनीत की भी गिरफ्तारी की जा चुकी है. घटना में वह भी सम्मिलित पाई गई है. शेष की हम शीघ्र ही गिरफ्तारी कर लेंगे. मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद है. f.i.r. में से 6 नामजद है और तीन चार अज्ञात बताए गए है. इस प्रकार कुल 3 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it