Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में कोरोना पीड़ित युवती से डॉ ने अश्लील हरकत,महिला ने वीडियो किया वायरल, देखें पूरा मामला

नोएडा में कोरोना पीड़ित युवती से डॉ ने अश्लील हरकत,महिला ने वीडियो किया वायरल, देखें पूरा मामला

नोएडा में जेपी अस्पताल में महिला से डॉ ने छेड़छाड़ की. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

 Shiv Kumar Mishra |  28 July 2020 4:23 AM GMT  |  नोएडा

x

नोएडा : जेपी अस्पताल का सनसनीखेज मामला सामने है. जहां कोरोना पॉजिटिव के साथ अस्पताल के डॉक्टर ने छेड़छाड़ की है. पीड़ित युवती ने नोएडा पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है.

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जेपी अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवती भर्ती हुई थी. इलाज के बहाने पीड़ित युवती से छेड़छाड़ करने के बात सामने आई है. कोतवाली एक्सप्रेस वे इलाके के सेक्टर 128 में जेपी अस्पताल स्थित है.

युवती ने बताया कि डॉ पिछले कई दिनों से पानी हमदर्दी जता रहा था अपने संबंध भी बड़े लोंगों में बताकर इम्प्रेश करने की कोशिश कर रहा था. अपने को भी बड़ा आदमी बता रहा था. लेकिन मेरा इन सब बातों से कोई मतलब नहीं था. लेकिन एकदिन शाम को मेंने कुछ ज्यदा वाक कर लिया जिससे में मेरे पाँव में दर्द होने लगा तो में कुछ सुस्त से लेटी हुई थी.

उसी समय डॉ मेरे रूम में दाखिल हुआ और बोला क्या बात है तो मैंने उन्हें अपनी शिकायत बताई. उस समय तक मेरे दिमाग में उनके प्रति कोई भी चिंता नहीं थी. फिर उन्होंने कहा की कोरोना में अक्सर शरीर में गांठे पड़ जाती है. लिहाजा देखना जरुरी है कि यह समस्या तो आपको नहीं हो रही है.

उसके बाद डॉ ने मुझे लेटने को कहा और में लेट गई फिर डॉ ने अहिस्ता अहिस्ता अपने हाथों से मेरा शरीर गर्दन से लेकर जाँघों तक टटोलना शुरू किया लेकिन में तो अपनी गांठों को चैक करा रही थी लेकिन उनके द्वारा चैक करने की प्रक्रिया अब मुझे हैरान कर रही थी पहले गर्दन फिर कमर और फिर छाती और फिर कमर तक हाथ लेजाना अजीब से लगा. फिर मैंने यह जानकारी की क्या वास्तव में ऐसा होता है. तो एसी जानकारी कहीं नहीं मिली.

फिर मैंने यह जानकारी अपनी बहन को दी तो उन्होंने तत्काल पुलिस में शिकायत करने की बात कही और अस्पताल में शिकायत देने की बात की. मैंने तुरन्त अस्पताल में शिकायत की. उसके बाद उस डॉ का मेसेज भी आया कि में रो आपको देख रहा था आप मेरी बेटी जैसी हो मेने आपके साथ बुरी निगाह से कोई भी बात नहीं की है मुझे मांफ कर दो.

एडीसीपी रणविजय सिंह ने कहा है कि युवती ने शिकायत की है, अभी इस मामले की जाँच की जायेगी दोषी होने पर डॉ की खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it