Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा के जीआईपी मॉल में आबकारी विभाग का छापा

नोएडा के जीआईपी मॉल में आबकारी विभाग का छापा

 Special Coverage News |  2018-09-23 07:54:51.0  |  नोएडा

नोएडा के जीआईपी मॉल में आबकारी विभाग का छापा

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा के सैक्टर-18 में स्थित जीआईपी मॉल परिसर में अप्पू घर के अंदर बगैर लाइसेंस के शराब पार्टी चल रही थी।सुचना मिलने पर आबकारी विभाग ने छापेमारी की व मौके पर मौजूद मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। पार्टी में करीब 70 लोग मौजूद थे। आबकारी विभाग ने अप्पूघर से विदेशी समेत विभिन्न ब्रांड की शराब की 80 बोतलें बरामद की हैं। मैनेजर के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-39 में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिला आबकारी अधिकारी आरके सिंह ने बताया कि अप्पूघर में अवैध रूप से पार्टी की सूचना मिली थी।अप्पू घर के पास शराब परोसने का लाइसेंस नही होने के बावजूद वहा करीब 70 लोगों को डीजे की धुन पर नाचते व शराब का सेवन करते देखा।काउंटर के नीचे शराब और बीयर की करीब 80 बोतल रखी हुई थीं।आबकारी विभाग की टीम ने अप्पू घर के मैनेजर विकास भट्टाचार्य को पकड़कर कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस के हवाले कर दिया।


उधर, कोतवाली सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि आबकारी अधिनियम की धारा-63 के तहत थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।इससे पहले भी आबकारी विभाग को हाजीपुर के एक होटल में लोगों को अवैध रूप से शराब परोसे जाने की सूचना मिली थी। जिला आबकारी अधिकारी राकेश सिंह ने तीन निरीक्षकों और सिपाहियों के साथ जाकर करीब एक घंटे तक छानबीन की लेकिन वहा शराब नहीं मिली।

Tags:    
Share it
Top