नोएडा

शर्मनाक! नाबालिग ने संबंध बनाने से किया मना तो गर्म चिमटे से जला दिया प्राइवेट पार्ट

Special Coverage News
10 Oct 2018 12:23 PM GMT
शर्मनाक! नाबालिग ने संबंध बनाने से किया मना तो गर्म चिमटे से जला दिया प्राइवेट पार्ट
x
यहां पर एक 30 साल की महिला पर 13 साल के बच्चे के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगा है.
नई दिल्ली : यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक 30 साल की महिला पर 13 साल के बच्चे के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगा है. परिजनों ने महिला पर उनके बच्चे के साथ मारपीट करने और धमकी देकर घर में बंधक बनाने का इल्जाम भी लगाया है.

पुलिस के मुताबिक बच्चे की मां ने उन्हें बताया कि महिला उस बच्चे के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाह रही थी पर जब छोटे मासूम बच्चे ने इनकार कर दिया तो ना सिर्फ उसके बच्चे के साथ मारपीट की गई बल्कि उसके गुप्तांग के आसपास गर्म चिमटे से जला दिया गया.

सन्न कर देने वाला ये मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना इलाके का है. यहां पर रहने वाली महिला पर ही ये आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्चे की मां मंगलवार के दिन जब अपने काम से वापस घर आई तो उसे अपना बेटा नहीं दिखाई दिया.

महिला का बेटा सातवीं क्लास में पढ़ता है. स्कूल से आने के बाद वो घर के आसपास ही खेलने जाया करता था. महिला जब अपने बच्चे को तलाश रही थी, उसी वक्त उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसका बेटा पास में रहने वाली महिला के साथ जा रहा था.

इसके बाद पीड़ित बच्चे की मां उस महिला के घर पहुंच गई. वहां उसने देखा कि उसके बेटे को रस्सी से बांध कर रखा गया है. आरोप है कि जब बच्चे की मां वहां पहुंची तो उस महिला ने उसे भी धमकाया और कहा कि अगर ये बात किसी को बताया तो वो उसे भी देख लेगी.

किसी तरह उस महिला के घर से अपने बच्चे को लेकर बाहर निकलने के बाद पीड़ित बच्चे की मां ने पहले अपने घर वालों से बात की और फिर बादलपुर पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को सारा मामला बताया. बच्चे और मां के बयान पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story