नोएडा

नोएडा में रॉयल इनफील्ड बुलेट बाइक के शोरूम में भीषण आग

Shiv Kumar Mishra
18 April 2020 3:06 PM GMT
नोएडा में रॉयल इनफील्ड बुलेट बाइक के शोरूम में भीषण आग
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा के सेक्टर 63 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी में भीषण आग लग गयी।आग इतनी भयानक थी की,दर्जनों दमकल की गाड़ियां कई घंटों से आग पर काबू करने के लिए मशक्कत करती रही।तब कहीं जाकर आग काबू पाया गया है।

आग लगने से लाखों का नुकसान की बात बतायी जा रही है।आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर 63 के ए ब्लाक में स्थित रॉयल इनफील्ड बुलेट बाइक के शोरूम में भीषण आग लगी है।बताया जा रहा है कि इस भीषण आग के कारण शोरूम के अंदर रखी कई बुलेट बाइक जलकर खाक हो गयी।जिसके शोरूम में लाखों का नुकसान हुआ है।

सूचना मिलने पर मौके पर आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया पहुची।कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।थाना फेस-3 प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि आज दिनांक 18 अप्रैल 2020 को को समय करीब 11:30 बजे गस्त के दौरान पीसीआर 47 ने देखा की ए-60 सैक्टर-63 में रॉयल इनफील्ड के शोरूम में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है।

जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए फायर स्टेशन से समन्वय स्थापित कर मौके पर गाड़ी बुला कर आग पर काबू पा लिया गया है।आग को बुझा दिया गया है।इस पूरी घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुयी है।

Next Story