नोएडा

पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बन रही फिल्म में अगर कोई छेड़छाड़ की तो जाएंगे कोर्ट: श्याम सिंह भाटी एडवोकेट

Sujeet Kumar Gupta
4 March 2020 5:32 AM GMT
पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बन रही फिल्म में अगर कोई छेड़छाड़ की तो जाएंगे कोर्ट: श्याम सिंह भाटी एडवोकेट
x
श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा कि कुछ लोग गुर्जर समाज को भ्रमित करने में लगे हुए हैं। इंटरनैशनल गुर्जर डे के नाम पर अवैध उगाही करने का काम कर रहे हैं। समाज से अपील है कि झूठे बहकावे में ना आएं।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने सोमवार को ग्रेनो के सेक्टर पी-3 के सामुदायिक भवन में राष्ट्रीय बैठक की।इसमें उन्होंने दावा किया कि पृथ्वीराज चौहान गुर्जर थे और उनके जीवन पर बन रही फिल्म में अगर कोई छेड़छाड़ हुई तो वे कोर्ट जाएंगे। संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक नरेंद्र सिंह गुर्जर की अध्यक्षता और जिलाध्यक्ष श्याम सिंह भाटी के संचालन में यह बैठक हुई। बैठक में संगठन को मजबूत करने की भी रणनीति भी बनाई गई।

बैठक में अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग गुर्जर ने कहा कि समाज को अब पूरी इमानदारी और मजबूती के साथ लड़ाई लड़नी होगी, क्योंकि गुर्जर समाज को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। कुछ लोग इस काम में लगे हुए हैं। संगठन को मजबूत करने में युवाओं की अहम भूमिका होनी चाहिए। यशराज फिल्म्स की ओर से पृथ्वीराज के जीवन पर आधारित फिल्म बनाई जा रही है। पृथ्वीराज चौहान गुर्जर शासक थे। फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का सही तरीके से रूपांतरण होना चाहिए। इसके लिए गुर्जर समाज मजबूत रणनीति बनाएगा। इतना ही नहीं जरूरत पड़ी तो गुर्जर समाज यशराज फिल्म के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएगा।

श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा कि कुछ लोग गुर्जर समाज को भ्रमित करने में लगे हुए हैं। इंटरनैशनल गुर्जर डे के नाम पर अवैध उगाही करने का काम कर रहे हैं। समाज से अपील है कि झूठे बहकावे में ना आएं। वहीं उन्होंने कहा कि कुछ इतिहासकार तोड़ मरोड़ कर इतिहास को पेश कर रहे हैं। लोगों के खिलाफ समाज में एक जन आंदोलन करना पड़ेगा और इनकी पोल समाज के सामने खोली जाएगी। बैठक में राजस्थान, मध्यप्रदेश, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड कई राज्यों के लोग शामिल हुए। मुख्य रूप से यशपाल सिंह भाटी, अशोक कमांडो, हरप्रीत सिंह, धर्मचंद सिंह , राहुल गुर्जर, मनीष भरगढ़, गौरव तंवर समेत कई उपस्थित रहे।

Next Story