Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, बहेलिया गिरोह के 5 डकैतों को किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, बहेलिया गिरोह के 5 डकैतों को किया गिरफ्तार

बदमाशों के पास से पांच तमंचे, 6 लाख रुपये और एक सोने की चेन बरामद हुई है?

 Arun Mishra |  2018-09-20T20:13:37+05:30  |  दिल्ली

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, बहेलिया गिरोह के 5 डकैतों को किया गिरफ्तार

नोएडा : नोएडा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि सेक्टर-20 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश दिल्ली की तरफ से सेक्टर-27 की तरफ आने वाले हैं। पुलिस ने सेक्टर-27 में नाकेबंदी कर वाहनों की सघन चेकिंग करनी शुरू कर दी। तभी पुलिस ने एक संदिग्ध कार को रुकने का इशारा किया। कार में बैठे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर कार सवार पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से पांच तमंचे, 6 लाख रुपये और एक सोने की चेन बरामद हुई है। बदमाशों के खिलाफ नोएडा और हरिद्वार में लूट और डकैती के एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

इनकी पहचान श्याम सिंह, परवीन, कल्याण सिंह निवासी गोला तालाब तकिया थाना नोगांवा जिला अमोहा व ऋषिपाल निवासी गांव मंगूपुरा जिला अमरोहा और सत्ते निवासी गांव गोइली थाना चांदपुर जिला बिजनौर के रूप में हुई है। ये बदमाश बहेलिया जाति से ताल्लुक रखते हैं। बावरिया गिरोह की तर्ज पर लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

पकड़े गए बदमाशों ने गता चार अप्रैल को सेक्टर-18 में आईसीआईसीआई बैंक के बाहर एक युवक से 8 लाख 20 हजार रुपये लूट लिए थे। आरोपी लूट और छिनैती की थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में 11 और सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में 3 घटनाएं कर चुके हैं। आरोपी लूटे गए माल को दिल्ली में बेच देते थे।

सेक्टर-20 पुलिस ने बुधवार रात सेक्टर-27 से बहेलिया गैंग के पांच अंतर्राज्यीय बदमाशों को गिरफ्तार किया। आरोपी नोएडा के फेज थ्री में बड़ी डकैती करने की फिराक में थे। वारदात के लिए 15 दिन से यहां रैकी कर रहे थे। बदमाशों के पास से पांच तमंचे, 6 लाख रुपये और एक सोने की चेन बरामद हुई है। बदमाशों के खिलाफ नोएडा और हरिद्वार में लूट और डकैती के एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।


Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top