नोएडा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की नोएडा में बेरहमी से हत्या

Shiv Kumar Mishra
5 Feb 2021 11:53 AM GMT
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की नोएडा में बेरहमी से हत्या
x
मृतक दंपत्ति पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भावी है.

नोएडा: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई-भाभी का शव घर पहुंचा. शव घर पहुँचते ही कोहराम मच गया. आज सुबह उनके चचेरे भाई और भावी दोनों की हत्या कर मौत के घाट उतारा था. ग्रेटर नोएडा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर दी गई. दोहरी हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों सीनियर सिटीजन घर पर अकेले रहते थे.

बुजुर्ग का दंपत्ति शव घर के बेसमेंट में और पत्नी का शव कमरे में मिला है. दिल को झकझोर देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा 2 सेक्टर के मकान नंबर 24 में हुई है. घर में रहने वाले 72 वर्षीय नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग दंपत्ति मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी थे.

दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम और डॉग इस कार्ड को बुलाया गया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दंपत्ति की गला घोट कर हत्या की गई है .हत्या में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका नजर आ रही है. क्योंकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं हुई है.

पुलिस को यह भी पता चला है कि दंपत्ति ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था हो सकता है. उन्होंने घटना को अंजाम दिया हो. पुलिस ने यह भी बताया कि सुमन भारती योगा संस्थान में योगा ट्रेनर थी. वहीं नरेंद्र नाथ दिल्ली में कारोबार करते थे. नरेंद्र नाथ का शव मकान के बेसमेंट में पड़ा था जबकि सुमन की लाश घर के ऊपरी मंजिल के एक कमरे में पड़ी हुई थी. नरेंद्रनाथ के पैर टेप से बांधे गए थे .

दंपत्ति का बेटा रोहित पत्नी निधि के साथ सोसाइटी में रहता है. वही बेटी सोनू की शादी दिल्ली में हुई है. रोहित ने बताया कि उनकी अपनी मां से रात 11:00 बजे फोन पर वार्ता हुई थी. सुमन और उनके दामाद के बीच बातचीत का ऑडियो पुलिस को मिला है जिसमें वह बता रही है कि उनके घर पर पार्टी चल रही है और बेसमेंट में शराब पी जा रही है.

रोहित को भी सुमन ने घर में पार्टी चलने की बात बताई थी. पुलिस को घर में बुजुर्ग दंपत्ति के घर से शराब की बोतल है और खाने का सामान मिलाएं खाने का सामान बाहर से मंगवाया गया था. पुलिस ने बताया कि स्थिति देखकर साफ है कि खराब की पार्टी चल रही थी शायद पार्टी में आए लोगों ने बुजुर्ग दंपती की हत्या को अंजाम दिया है.

Next Story