नोएडा

लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले चार बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
5 April 2021 1:48 PM GMT
लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले चार बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब थाना सैक्टर-58 पुलिस ने मोबाइल व चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।आरोपित दिल्ली-एनसीआर में 50 से भी अधिक लूटपाट की वारदात को अंजाम दे चुके थे। आरोपितों की पहचान खोडा कालोनी निवासी अमित उर्फ मोटा,उमेश,अंकित राठौर और मोनू भदौरिया के रुप में हुयी।

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार गश्त पर थी।सुबह करीब 6 बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो बाइक सवार सेक्टर-57 स्थित रेडिसन होटल के मौजूद हैं। लूट की वारदात को अंजाम देना चाहते हैं। मौके पर पहुंची सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी शुरू की। पुलिस को देख बदमाश फायरिंग करके भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें अमित नाम के बदमाश को पुलिस पैर में गोली लगी है। गोली लगने से घायल बदमाश मौके पर ही गिर गया। जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।वहीं तीन बदमाश वाहन छोड़कर फरार हो गए। कुछ देर बाद ही तीनों बदमाशों को मनोज मेडिकल कालेज खोड़ा के पास से कांबिंग में गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार, 2 बाइक ओर लूटे गए मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुछताछ में पता चला कि आरोपित दिल्ली एनसीआर में 50 से अधिक लूटपाट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।पुलिस बदमाशों का अन्य आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

Next Story