नोएडा

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित चार नये मरीज शामिल, दो महिलाये व दो पुरुष

Shiv Kumar Mishra
30 March 2020 2:18 AM GMT
नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित चार नये मरीज शामिल, दो महिलाये व दो पुरुष
x
गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने सीज फायर कंपनी के मैनेजमेंट के खिलाफ संक्रमण फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई है।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।जिले में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन मिलकर नई नई उपाय करते नजर रहे है।लेकिन फिर भी नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ती ही जा रही है।जिसे देखकर जिला प्रशासन के होश उड़े हुये है। आज जिला प्रशासन को एक और बुरी खबर जब मिली उन्हें ये पता चला कि नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित चार और लोग पाए गए हैं। इनमें एक दंपति भी शामिल हैं।

चारों संक्रमितों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। चारों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया गया है।अब जिले में संख्या 31 हो गई है।जिला सूचना अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 31 हो गई है। गौतमबुद्ध नगर में वर्तमान तक कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 31 हो गयी है। विगत दिवस तक यह संख्या 27 थी। चार व्यक्तियों जो आज पॉजिटिव पाया गया है।खास बात यह है कि इन चारों लोगों को भी नोएडा की सीज फायर कंपनी में फैले संक्रमण के कारण यह बीमारी हुई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 137 में स्थित पारस टीएरा हाउसिंग सोसायटी के निवासी दंपति को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसी सोसायटी में रहने वाले उनके पड़ोसी को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इस तरह रविवार की सुबह पारस टीएरा हाउसिंग सोसाइटी से एक साथ तीन लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।खास बात यह है कि इनमें शामिल दोनों पुरुष सीज फायर कंपनी में काम करते हैं।वही चौथा संक्रमण का मामला नोएडा के सेक्टर 27 से है। सेक्टर 27 की निवासी एक महिला को संक्रमित पाया गया है। यह महिला भी सीज फायर कंपनी में काम करती हैं।

इससे पहले पारस टीएरा हाउसिंग सोसाइटी से दो महिलाओं को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।वह दोनों महिलाएं भी रविवार को सामने आए लोगों के परिवारों के सदस्य हैं।आपको बता दें कि सीज फायर कंपनी में फैले कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अब तक 17 लोग चपेट में आ चुके हैं। गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने सीज फायर कंपनी के मैनेजमेंट के खिलाफ संक्रमण फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई है।

Next Story