नोएडा

गौतम बुध नगर के सीएमओ दीपक ओहरी को हुआ कोरोना

Shiv Kumar Mishra
4 July 2020 3:57 PM GMT
गौतम बुध नगर के सीएमओ दीपक ओहरी को हुआ कोरोना
x
Gautam Budh Nagar CMO Deepak Ohri got corona

गौतम बुध नगर के सीएमओ दीपक ओहरी को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है. इस खबर के मिलते ही जिलाधिकारी ने सीएमओ ऑफिस को सैनिटाइज कराया है. और जो भी अधिकारी और साथी कार्य कर रहे थे सबका कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. जिले में इस खबर के बाद हडकम्प मच गया.

सीएमओ डॉ. दीपक ओहरी की भी तबीयत बिगड़ गई है. शुक्रवार को सीएमओ को 103 से 104 डिग्री तक बुखार रहा. डॉ. ओहरी ने 19 अप्रैल को कार्यभार संभाला था. कुछ दिन पूर्व सीएमओ दफ्तर में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी में भी कोरोना की पुष्टि हुई थी.

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के मुख्य चिकत्सा अधिकारी (सीएमओ) दीपक ओहरी का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसके बाद सीएमओ दीपक ओहरी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. सीएमओ दीपक ओहरी की जगह डॉक्टर डॉ० नेपाल सिंह जिले के सीएमओ का कार्यभार संभालेंगे. क्योंकि अभी हालात बिना सीएमओ के एक पल भी गुजारना मुश्किल होगा.

लगातार नोएड़ा ओर ग्रेटर नोएडा में कोरोना के पॉजिटिव मरीज बढ़ रहे है. अब अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे है. सीएमओ ऑफिस को सैनिटाइज कराया जा रहा है.

गौतमबुद्धनगर जिले में आज 83 नए लोगो की रिपार्ट पॉजिटिव आई. जिले में 2646 कोरोना पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा हुआ है जबकि 1646 मरीज डिस्चार्ज किये जा चुके है. 972 मरीजो का विभिन्न अस्पतालों में ईलाज चल रहा है. 28 मरीज की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में नोएडा में कोरोना से 5 लोगों की मौत हुई है जो एक दिन में सबसे ज्यादा मरीजों की मौत है.

Next Story