नोएडा

प्रेमिका ने छोड़ा साथ, प्रेमी ने अश्लील फोटो और वीडियो पोर्न साइट पर डाले

Sakshi
12 March 2022 8:28 AM GMT
प्रेमिका ने छोड़ा साथ, प्रेमी ने अश्लील फोटो और वीडियो पोर्न साइट पर डाले
x
नोएडा में रहने वाली एक युवती ने अपने पूर्व लिव-इन पार्टनर पर उसके अश्लील वीडियो और फोटो पोर्न साइट पर अपलोड करने का आरोप लगाया है..

दिल्ली से सटे नोएडा से चौंका देने वाली खबर सामने आई है।नोएडा में रहने वाली एक युवती ने अपने पूर्व लिव-इन पार्टनर पर उसके अश्लील वीडियो और फोटो पोर्न साइट पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। बता दें कि इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेक्टर-52 में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसकी बहन चार साल पहले दिल्ली के मालवीय नगर के रहने वाले इमरान नाम के युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी। शिकायतकर्ता की बहन को जब यह पता चला कि उसका प्रेमी अन्य लड़कियों के साथ भी रिलेशनशिप में है तो इस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद युवती उससे अलग रहने लगी।

आरोप है कि इमरान ने उसे बदनाम करने के लिए उसकी अश्लील वीडियो और फोटो पोर्न साइट पर डाल दिए। इसके बारे में पीड़िता की बहन को पता चल गया। उन्होंने अपनी बहन से पूरे मामले के बारे में बातचीत की तब पीड़ित ने सारी कहानी बताई। इसके बाद पीड़िता की बहन ने युवक से बातचीत की। उसने युवक से हजारों फोटो और वीडियो डिलीट करा दिए। आरोप है कि युवक ने बाद में भी पीड़िता के नाम से एक फर्जी अकाउंट बनाकर उसकी कुछ वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए।

Next Story