नोएडा

नोएडा में कोरोना मरीजों के आंकड़े में उलझी सरकार और जिला प्रसाशन, आखिर सही कौन 35 या 49?

Shiv Kumar Mishra
14 Jun 2020 3:35 AM GMT
नोएडा में कोरोना मरीजों के आंकड़े में उलझी सरकार और जिला प्रसाशन, आखिर सही कौन 35 या 49?
x
कोरोना के 35 पॉजिटिव मरीज़ मिले,संख्या हुयी 865

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। नोएडा में कोरोना का तांडव लगातार जारी है। कोरोना संक्रमण से लोगों में दहशत है। रोज-रोज बढ़ रहे आंकड़े यह सिद्ध कर रहे हैं कि स्थित गंभीर है। अगला कौन कोरोना के गिरफ्त में होगा,लोग इससे चिंतित हो रहे हैं। बहरहाल, जबतक कोरोना का कोई वैक्सीन नहीं आ जाता तबतक सिर्फ बचाव के लिए दो गज की दूरी ही इसका ईलाज है।

आज जबलॉक डाउन से छूट पर स्थिति सामान्य हो रहा है तो कोरोना तांडव की ओर बढ़ रहा है।आज नोएडा, गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 35 पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं। इससे कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 865 पर पहुंच गई है। जबकि क्रॉस नोटिफाइड केस मिलाकर कुल संख्या 934 पर पहुंच गया है।

अबतक जिले में 494 लोग स्वस्थ्य भी हो चुके हैं। आज 17 लोग डिस्चार्ज किये गए हैं। जिले में कुल 359 एक्टिव मरीज़ हैं। जिले में 12 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत भी हो चुकी है। कुल क्रॉस नोटिफाइड केस 69 है।आज प्राइवेट लैब से 19, गवर्नमेंट लैब से 16, आई एल आई से 30 और कांटेक्ट से 8 टेस्ट रिपोर्ट मिले हैं।



जबकि यूपी सरकार की जारी लिस्ट में मरीजों की संख्या चालीस क्यों है? जबकि जिला प्रसाशन के मुताबिक कोरोना के 35 पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं।





Next Story