नोएडा

ग्रेटर नोएडा डीसीपी राजेश कुमार ने आधी रात यकायक रोड पर बुलाये जोन के सभी एसीपी, और थाना प्रभारी, सुरक्षा को लेकर दी बड़ी हिदायत

सुजीत गुप्ता
10 Oct 2020 3:00 AM GMT
ग्रेटर नोएडा डीसीपी राजेश कुमार ने आधी रात यकायक रोड पर बुलाये जोन के सभी एसीपी, और थाना प्रभारी, सुरक्षा को लेकर दी बड़ी हिदायत
x

ग्रेटर नोएडा: नोएडा में अपराध पर और सख्त कदम उठाये जाने को लेकर डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह हर समय कुछ न कुछ नया करके. मातहत अधिकारीयों में हौसलाअफजाई का काम करते रहते है और पुलिस की सतर्कता की जांच भी समय समय पर कर लेते है.

इसी क्रम में डीसीपी राजेश कमार और एडीसीपी विशाल पाण्डेय देर रात यमुना एक्सप्रेस वे पर जा धमके और जोन के समस्त एसीपी और थाना प्रभारी/ थानाध्यक्ष आधी रात को तलब कर लिए. उनसे अब बदल रहे मौसम के अनुरुप मुस्तैद रहने और अलर्ट नेश और बढ़ाने की बात कही ताकि जोन में किसी तरह की अप्रिय वारदात पुलिस की कमजोरी ने हो सके.

डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि आज मध्यरात्रि में यमुना एक्सप्रेस वे पर 19 वें किलोमीटर के पास सभी पीसीआर, संबंधित थानाध्यक्ष, और एसीपी गण को बुलाया गया औऱ उनके साथ मीटिंग की गई और यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा इंतजाम का जायजा लिया गया. सब को अवगत कराया गया कि हाईवे की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है उसमें किसी प्रकार की चूक नहीं होनी चाहिए अन्यथा संबंधित दंड के भागी होंगे.

उन्होंने कहा कि थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया प्रत्येक दशा में अपने क्षेत्र में और हाईवे पर 2:00 बजे रात्रि तक स्वयं गश्त किया करें और इसके बाद सेकंड ऑफिसर थाने की मोबाइल में गश्त करें। सभी को सतर्क और जागरूक रहने हेतु हिदायत दी गई. इस दौरान मेरे साथ एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पाण्डेय भी साथ में थे.

Next Story