नोएडा

ग्रेटर नोएडा : सातवीं मंजिल से कूदकर जान देने वाले युवक की कोरोना रिपोर्ट से हुआ यह खुलासा

Shiv Kumar Mishra
14 April 2020 7:40 AM GMT
ग्रेटर नोएडा : सातवीं मंजिल से कूदकर जान देने वाले युवक की कोरोना रिपोर्ट से हुआ यह खुलासा
x

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित प्राईवेट कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेंटर की सातवी मंजिल से कूदकर खुदकशी करने वाले कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। करीब पांच दिन पहले स्वास्थ्य विभाग ने संदिग्ध मरीज मिलने पर उसे निगरानी के लिए क्वारंटाइन वार्ड में रखा था। जहां उसने परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी।

जानकारी के अनुसार फेज-2 थाना क्षेत्र के ककराला गांव निवासी गुलजार मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। करीब पांच दिन पूर्व स्वास्थ्य विभाग ने उसे कोरोना संदिग्ध मानते हुए क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती कर लिया और सैंपल जांच के लिए भेज दिया था।

जिसकी रिपोर्ट अब आई है। जिसमें पता चला है कि गुलजार कोरोना वायरस से संक्रमित ही नहीं था। बताया जा रहा है कि क्वारंटाइन वार्ड में भी गुलजार किसी से बातचीत नहीं करता था।

पुलिस के अनुसार मृतक का दिल्ली के मेंटल अस्पताल में उपचार चल रहा था। गत दिवस क्वारंटाइन सेंटर की सातवीं मंजिल से कूदकर उसने आत्महत्या कर ली थी। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं आज मृतक केंद्र से स्वास्थ्य विभाग को रिपोर्ट मिली। उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Next Story