Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा के पीएनबी बैंक में बदमाशों ने की गार्डो की हत्या

नोएडा के पीएनबी बैंक में बदमाशों ने की गार्डो की हत्या

 Special Coverage News |  2018-09-22 06:30:15.0  |  नोएडा

नोएडा के पीएनबी बैंक में बदमाशों ने की गार्डो की हत्या

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा शहर की गिनती हाइटेक शहरों में की जाती है।बात करे पुलिस विभाग की तो वो हाइटेक तरीके से काम करती है।नोएडा में कुछ समय पहले अपराधियो का बोल बाला था लेकिन नये एसएसपी के आने के बाद वो गायब से हो गये थे लेकिन अब फिर बदमाशों ने सैक्टर-1 स्थित पीएनबी बैंक में गार्डो की हत्या करके अपनी उपस्थिती दर्ज करा दी है।लेकिन ऐसा करके उन्होने मधुमक्खी के छते में हाथ डाल दिया है।अब कितने बदमाश अपने जान से जाऐगे पता नही।अब तो इन्हे भगवान ही बचाये।एसएसपी महोदय के बारे में सभी जानते है कि वो कितने तेज-तरार है और उन्हे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से जाना जाता है।जिनके एनकाउंटर की लिस्ट बहुत बड़ी हो चुकी है।इनके आने बाद कई बड़े बदमाशों ने अपनी मौत को गले लगा लिया।एसएसपी महोदय के खौफ से कुछ बदमाशों ने तो आत्म सम्पर्ण कर दिया और बचे हुये जिले को छोड़ कर भाग गये।अब देखना है कि गार्डो की हत्या करने वाले बदमाश कब तक आपने आप को बचा पाते है।

ताजा मामला थाना सेक्टर -20 क्षेत्र के सेक्टर -1 स्थित पीएनबी बैंक का है जहा बदमाशों द्वारा लूट का प्रयास किया और विरोध करने वाले दो गार्डो मुकेश (26)और मुद्रिका (55) को लोहे की राड मार हत्या कर दी। घटना का पता सुबह 11 बजे चला है। गार्डो के डटकर मुकाबला करने की वजह से बदमाश लूट करने के असफल रहे। मौके पर पहुंची पीसीआर गाड़ी दोनों गार्डो को जिला अस्पताल ले गई थी जहां डाक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। घटना की सुचना मिलते सभी अधिकारी मौके पर पहुँच और मामले की जांच शुरू कर दी है। बदमाश गार्डो की हत्या करने के बाद लूट करने में असफल रहे, लेकिन वहाँ लगे सीसीटीवी की डीवीआर को उखाड़ कर अपने साथ ले गए। मौके पर पहुंची डॉग स्कावाक्ड टीम और फोरेसिक टीम ने जांच शुरू कर दी हैं।वही गार्डो के परिजनों का कहना हैं मुझे सुबह फोन पर सूचना दी गई की बदमाशों ने चाकू और गोली मारकर इनकी हत्या कर दी हैं।हमारे भाई पिछले कई वर्षों से पीएनबी में गार्ड के पद पर तैनात थे |

वही पुलिस के आलाधिकारी की माने तो सेक्टर एक पीएनबी बैंक में दो गार्डों पर गार्ड रूम में बदमाशों द्वारा डंडे से वार कर हत्या की गई हैं बदमाश सत्तरह से बाइस वर्ष के थे।ऐसा प्रतीत हो रहा हैं वही बदमाशों द्वारा लूट का प्रयास किया गया जिसमें वह सफल नहीं हो सके जाँच की जा रही हैं जल्द ही इस घटना से पर्दा उठा दिया जायेगा।यह वही जगह है जहा कुछ समय पहले डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी और उसके आठ लाख रूपये लूट लिए थे।



Tags:    

नवीनतम

Share it
Top